टीवी सीरियल्स के शौकीनों के लिए खुशखबरी, 13 जुलाई से देखिए अपने पसंदीदा शोज के फ्रेश एपिसोड्स

By Aditi July 5, 2020, 12:13 p.m. 1k

बीते 3 महीनों से देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है, जिसके चलते देश को लगभग दो महीने तक लॉकडाउन किया गया था। वहीं पिछले एक महीने से जरुरतों को ध्यान में रखते हुए देश को अनलॉक कर दिया गया। अनलॉक के बाद एक फिर फिल्मी और टीवी की दुनिया में हलचल शुरु हुई है। बीते दिनों कई टीवी शोज की शूटिंग शुरु हुई जिसके बाद अब दर्शक एक बार फिर से अपने पसंदीदा शोज को देख सकेंगे। 13 जुलाई से कई शोज की वापसी हो रही है।  

ये रिश्ता क्या कहलाता है

सबसे पहले बात करें टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'। इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल ही में इसका नया प्रोमो सामने आया, जिसमें नायरा का डबल रोल देखने को मिला। इस शो के नए एपिसोड 13 जुलाई से रात 9.30 बजे टेलिकास्ट होंगे।

कसौटी जिंदगी की 2

एकता कपूर का फेमस शो कसौटी जिंदगी की 2 भी एक बार जल्द दर्शकों के बीच आ रहा है। लीप के बाद एक बार फिर इस सीरियल में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। कई स्टार कास्ट को भी रिप्लेस किया गया है। 13 जुलाई से रात 8 बजे आपको नए एपिसोड में नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे। 

ये रिश्ते हैं प्यार के

स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' भी जल्द नए एपिसोड के साथ 13 जुलाई को रिलीज होने वाला है। रात 9 बजे इस शो को देख सकते हैं। इस बार आपको अबीर का नया रूप देखने को मिलेगा, जो अपनों को बचाने के लिए उनकी ढाल बनेगा। 

ये है चाहतें

इस सीरियल का भी नया प्रोमो सामने आ चुका है। क्या रुद्राक्ष को उसके और सारांश के रिश्ते की जिम्मेदारी का अहसास होगा? आप 13 जुलाई से रात 10.30 बजे स्टार प्लस पर ये शो देख सकते हैं। 

अनुपमा

'अनुपमा' सीरियल को 13 जुलाई से रात 10 बजे देखा जा सकता है। इसमें अनुपमा की कहानी दिखाई जाएगी, जिसको सभी की खुशी का ख्याल है, लेकिन उसके दिल का हाल कोई नहीं जानता। 

Related Story