खतरों के खिलाड़ी का आगाज 22 फरवरी से, डर से होगा सामना

By Arunima Feb. 17, 2020, 7:48 p.m. 1k

डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपने पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 10 के साथ एक बार फिर दर्शकों को रोमांच का डोज देने के ल‍िए वापस आ गए हैं। 

इस बार मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स के लिए एक से बढ़कर एक टास्क रखे हैं। डायरेक्टर रोहित शेट्टी 22 फरवरी से शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 के साथ एक बार फिर टीवी पर धमाका करने आ रहे है। 

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 इस बार बुलगरियां में शूट हुआ है। अभी हाल ही में कलर्स चैनल ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक प्रोमोशनल वीडियो शेयर किया था जिसमें रोहित शेट्टी कटेस्टेंट के लिए डर का माहौल पैदा करते हुए नजर आ रहे है। 

इसके साथ वीडियो में करण पटेल चूहों के साथ टास्क करते हुए नजर आ रहे है। इस बार शो में संगिनी के एक्टर तेजस्विनी प्रकाश, बेहद 2 के एक्टर शिविन नारंग, नागिन-3 एक्ट्रेस अदा खान, सत्यमेव जयते एक्ट्रेस अमृता खानवेलकर, स्ट्रीट डांसर 3डी के एक्टर धर्मेश, भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, कॉमेडियन बलराज सयाल, करण पटेल, करिश्मा तन्ना, आरजे मलिष्का और  हाफ‍िज कसीफ शामिल हैं। 

एक्ट्रेस अदा खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया, 'फिल्म निर्माता और शो के होस्ट रोहित शेट्टी एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे, जिनके कारण मैं इस तरह के 'खतरनाक' स्टंट कर सकीं। उनकी वजह से मैं अपने अदंर की हिम्मत को जान सकीं और डर को बाहर निकालनें में कामयाब हुईं। राहित ऐसे वक्ति हैं जो आपको प्रेरित करते हैं और आपको आगे बढ़ाते हैं।' 

अदा ने आगे कहा कि शो में राहित शेट्टी ने अगर कहा- 3, 2, 1 गो... तो मेरे लिए उसका मलतब 'गो' ही होता था। मैंने बस उसकी बात सुनी और आंखें मूंद कर काम किया।' अदा ने कहा, 'सौभाग्य से, मुझे कोई चोट नहीं आई लेकिन एक कॉकरोच मेरे कान के अंदर चला गया और मैं यह पता नहीं लगा सकी कि यह कॉकरोच था या मेरा भ्रम।

 मैं पूरी रात सो नहीं सकी क्योंकि कॉकरोच अंदर आवाज कर रहा था। मेरे कान और अगली सुबह उन्हें मुझे एक डॉक्टर के पास ले जाना पड़ा। अंत में कॉकरोच बाहर आया।' इसके साथ ही एक स्टंट के दौरान बिच्छू के काटने से मुझे कुछ एलर्जी भी हुई। 

ये भी देखिए :- BB13- असीम रियाज के सितारे बुलंद, बिग बॉस के बाद खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखेंगे!

Related Story