दिव्यांका-सिद्धार्थ समेत ये सितारें कोरोना की लड़ाई में हुए एकजुट

By Aditi April 24, 2020, 4:39 p.m. 1k

सारीका स्वरूप- इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Corona virus) जैसी गंभीर बिमारी से जूझ रही है। जिसकी वजह से पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 3 मई तक सम्पूर्ण लॉकडाउन ( Lockdown ) कि घोषणा कर दी है। इस दौरान सरकार से लेकर सेलीब्रिटीज तक लोगों से घर से ना निकलने कि अपील कर रहे। लगातर वो लोगों को जागरूक करने कि हर सम्भव कोशिशों में जुटे हैं। 

इसी बीच टीवी इंडस्‍ट्री की क्वीन एकता कपूर ने लोगों को जागरुक करने के लिए एक अलग कंटेंट तैयार किया है। जिसको देख कर लोग एन्जॉय करने के साथ- साथ उसको फॉलो करने में भी दिलचस्पी लेंगे। दरअसल एकता कपूर ने टीवी के तमाम टॉप ऐक्टर्स के साथ मिल कर एक वीडियो तैयार किया है। जिसमें सभी अभिनेता अपने घरों में बंद है और सबसे घर में रहने कि अपील कर रहे हैं। इस वीडियो का खास मकसद लोगों को जागरूक करना है। इस वीडियो को क्रिएट करने में एकता के साथ बिनैफर कोहली, गुल खान, फाजिला अल्लाना, अभिषेक रेगे, जेडी मजेठिया और अनिल वानवरी भी शामिल थे।

आपको बता दें इस वीडियो में टेलीविजन (TV ) के तमाम मशहूर एक्टर्स मौजूद है। जैसे कि अनीता हसनंदानी, आसिफ शेख, आभा भटनागर, दिव्यंका त्रिपाठी, एरिका फर्नांडीस, करण वी ग्रोवर, करण जोतवानी, करिश्मा तन्ना, मनीष पॉल, मौनी रॉय, पार्थ समथान, रीम शेख, रोहिताशव गौर, सेबन ग्रेब, सीना शब्बीर अहलूवालिया, शैलेश लोढ़ा, शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, श्रीति झा; सुरभि ज्योति और विक्रम सिंह चौहान जैसे दिग्गज इस वीडियो में नज़र आ रहे है।  

अलग-अलग चैनलों से अलग-अलग शो करने वाले यह सेलिब्रिटीज का एकजुट होना सिर्फ इसिलिए है कि वो इस वीडियो के जरिये लोगों को घर पर रहने के लिए जागरुक कर सके। उन्होनें इस वीडियो के जरिए लोगों से अपील कि है कि 'जब तक है कोरोना, घर पर ही रहो ना'। इस बारे में बात करते हुए एकता कपूर ने कहा कि, "वर्तमान में दुनिया जिस हालात से जूझ रही है। उससे लड़ने के लिए हमें एकजुट होकर इसे हराने कि ये एक कोशिश है। देश के टेलीविज़न प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन की एक पहल है। जिसमें टीवी के तमाम कलाकर इसमे साथ आए। जिन्होंने कॉन्फ्रेंस कॉल के द्वारा कांसेप्ट समझा और इसे बेहतर बनाने में मेहनत की। ये वीडियो हम सब कि तरफ से सभी लोगों को घर पर रहने के लिए प्रोत्साहित करने का एक प्रयास है। " उम्मीद है कि यह वीडियो दूर-दूर तक पहुंचे। ”

जेडी मजेठिया जो कि IFTPC ( Indian Film and television producers council) के प्रोड्यूसर और चेयरमैन हैं। उन्होनें इस बारे में बात करते हुए कह कि एकता का ये संदेश और टीवी कलाकारों कि ये पहल "क्वारंटाइज्ड" फिल्म का मनोरंजन करने वाली एक मल्टी स्टारर फिल्म है। फैन्स इसको जरुर पसंद करेंगे। इस फिल्म को बनाने में जिस तरह के समय और प्रयास लगे हैं उसे सब अपने छत के नीचे होने के दौरान समझ पाएंगे।

Related Story