टीवी की इन एक्ट्रेसेस को होना पड़ा फैट शेमिंग का शिकार, हिना खान लेकर रूबीना दिलैक है शामिल

E24

मुंबई। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस अपने लुक और अपने स्लिम ट्रिम फिगर के लिए जाने जाती हैं। इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो बेहद फिट दिखती हैं। तो वहीं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस हैं जो अपने ज्यादा वजह के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुई हैं। अक्सर देखा जाता है कि फैंस कई बार बॉडी शेमिंग करने से भी पीछे नहीं रहते। ऐसे में इन एक्ट्रेसेस ने भी यूजर्स को करारा जवाब दिया। आईए जानते हैं उन हसीनाओं के बारें में जिन्होंने लोगों के मुंह ही बंद किए। 

शहनाज गिल

 

लाखों दिलों पर राज करने वाली शहनाज गिल को पंजाब की कटरीना कैफ कहते हैं। शहनाज गिल बिग बॉस में जब आईं तो घर में ही नहीं, बाहर में लोग उनके मोटापे पर बात करते थे, लेकिन घर से बाहर आते ही शहनाज के लुक में ड्रामेटिक चेंज आ गया। करीब 6 महीने में एक्ट्रेस ने अपने जीरो फिगर से सबको हैरान कर दिया था। 

और पढ़िए -  Sidharth Shukla को याद कर फूट-फूट कर रोईं शहनाज गिल, वीडियो देख टूट रहा है फैंस का दिल

रुबीना दिलैक

टीवी की जानी मानी एक्टेस  रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कुछ समय पहले कोरोना वायरस का शिकार हुई थी। जिस कारण एक्ट्रेस का वजन काफी बढ़ गया था और वह मोटापे को लेकर सोशल मीड़िया पर जमकर ट्रोल किया गया था। इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने उन्हें हेट मेल्स और मैसेजेस भी भेजे थे। हालांकि इसका जवाब भी एक्ट्रेस का ने काफी शानदार तरीके से दिया था उन्होंने एक नोट लिखकर यह बताया था कि लोगों की इस हरकत की वजह से उन्हें काफी चोट पहुंची है।

हिना खान

टीवी से बॉलीवुड पर राज करने  वाली एक्ट्रेस हिना खान  (Hina Khan) भी फैट-शेमिंग  को झेल चुकी हैं। अपने पिता के निधन के बाद हिना खान काफी बुरे दौर से गुजर रही थी, जिसके चलते उन्होंने कुछ समय तक अपनी हेल्थ पर ध्यान नहीं दिया था और उनका वेट बढ़ गया था। ऐसे में उन्हें भी बिग बॉस 15 में अफसाना खान ने वेट शेमिंग की थी। इसके बाद से हिना फिट बनने की राह पर निकल पड़ी।

रश्मि देसाई

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि कि उन्हें कई बार साइज, मेकअप, कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जाता है। हालांकि रश्मि ने ट्रोल्स की इन आलोचनाओं को चुनौती के रूप में लिया और खुद को फिट करके सबकी बोलती बंद कर दी।

हिमांशी खुराना

पंजाब की ऐश्वर्या यानी हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के भी वजन को लेकर सोशल मीड़िटया पर काफी ट्रोल किया गया था। हिमांशी खुराना की एंट्री हुई तब लोगों ने उनके वेट पर भी खूब मजाक बनाया था, लेकिन ट्रोर्ल्स के मुंह लगने के की जगह हिमांशी ने अपने लुक को और दिलकश बना लिया है।

आशिका भाटिया

आशिका भाटिया सबसे ज्यादा फैट शेमिंग की शिकार हो चुकी हैं। आशिका भाटिया का सिर्फ यही वीडियो नहीं बल्कि उनके लगभग हर वीडियो और फोटो पोस्ट आपत्तिजनक कॉमेंट्स से भरे पड़े हैं। कुछ यूजर् उन्हें अकसर बॉडी शेम किया जाता रहा है, लेकिन एक्ट्रेस ने बेहद शानदार अंदाज में सभी लोगों का मुंह बंद किया। 

 

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 29, 2021, 10:31 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .