इन टीवी एक्ट्रेसेस ने भी लिया है कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा, एक की सूरत तो बिल्कुल बदल गई।

By Neetu July 28, 2020, 8:42 p.m. 1k

पूजा राजपूत – सुंदर दिखना भला कौन नहीं चाहता। लेकिन ग्लैमर इंडस्ट्री की बात कुछ अलग है। यहां एक्ट्रेसेस के लिए सुदंरता उनकी सफलता का पैमाना भी होती है। हिट होने के लिए और फैंस के दिलों पर राज करने के लिए एक्ट्रेसेस कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेती हैं। बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों ने सर्जरी के ज़रिए अपनी सुंदरता को बढ़ाया है। वैसे प्लास्टिक सर्जरी का ये चलन अब सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है, बल्कि कई टीवी एक्ट्रेसेस ने भी कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेकर अपने लुक्स में बदलाव किए हैं।

शमा सिकंदर –

सोनी टीवी के सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है’ से शमा ने दर्शकों का दिल जीता था। सीरियल्स की दुनिया में शमा को गर्ल नैक्सट डोर के इमेजी मिली। लेकिन शमा अब पूरी तरह से बदल चुकी हैं। पांच साल पहले वाली शमा और आज की शमा में काफी बदलाव आ गया है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक शमा सिकंदर ने कॉस्मेटिक सर्जरी के ज़रिए अपने होठों और चेहरे की शेप में बदलाव करवाया है। जबकि शमा इस तरह की खबरों को सिरे से नकारती हैं।

मौनी रॉय-

मौनी रॉय बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं और खूब नाम कमा रही हैं, हांलाकि मौनी को आज भी एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल ‘नागिन’ में इच्छाधारी नागिन शिवन्या के लिए जाता है। मौनी ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से डेब्यू किया था। तब से लेकर अब तक मौनी के चेहरे में आए बदलाव साफ दिखते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी ने अपनी सुंदरता में चार चांद लगाने के लिए लिप सर्जरी करवाई है।

रश्मि देसाई –

रश्मि देसाई भी टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना चेहरा हैं। वैसे तो रश्मि नेचुरली बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन फिर भी रश्मि को अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेना पड़ा था। एक टीवी शो में लाय डिटेक्टर टेस्ट के दौरान रश्मि ने खुद यह बात कुबूल भी की थी। रश्मि ने अपनी बॉडी की एक्सट्रा चर्बी को कम करने के लिए लिपोसक्शन सर्जरी करवाई थी।

गौहर खान-

मॉडलिंग की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड और टीवी जगत में नाम कमाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस गौहर खान भी इस लिस्ट में शामिल हैं। गौहर खान अपनी लिप सर्जरी करवा चुकी हैं। उनकी इस सर्जरी की खबरों ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी, क्योंलकि गौहर की गलत लिप सर्जरी की गई थी। गौहर ने खुद एक इंटरव्यू में अपनी खराब लिप सर्जरी के बारे में बताया था। 

सारा खान-

बिदाई फेम एक्ट्रेस सारा खान की चर्चा उनके काम की वजह से कम उनके बदल चुक लुक्स की वजह से ज्यादा हुई थी। एक वक्त था जब बिदाई सीरियल में सारा के चेहरे की मासूमियत ने दर्शकों का ध्यान खींचा था। लेकिन सारा ने भी अपना चेहरा कॉस्मेटिक सर्जरी के ज़रिये पूरा बदल डाला है। रिपोर्टस के अनुसार सारा खान ने अपने नाक, आंख और गालों की सर्जरी कराई है। हालांकि सारा खान ने इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया,

आश्का गोराडिया-

हॉट एंड ब्यूटिफुल आश्का गोराडिया उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो कॉस्मेटिक सर्जरी की बात को खुलकर स्वीकार करती हैं। आश्का ने खुलकर कहा था कि वह हमेशा चाहती थीं, कि उनके होंठ और भी ज्यादा Fuller हैं, इसलिए उन्होने भी कॉस्मेटिक सर्जरी के ज़रिए अपनी खूबसूरती बढ़ाई है।

पारूल चौहान-

सांवली-सलोनी रंगत वाली एक्ट्रेस पारूल चौहान ने भी सीरियल बिदाई से फेम पाया था। हांलाकि जब पारूल ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से कमबैक किया, तब उनके चेहरे में आया बदलाव किसी से छिप नहीं पाया था। रिपोर्ट्स की मानें तो पारूल ने भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए लिप जॉब करवाई है।

राखी सावंत-

आइटम गर्ल राखी सांवत उन अभिनेत्रियों में से है जिन्होने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगवाने के लिए कई तरह की सर्जरी करवाई हैं। राखी लिपोसक्शन, ब्रेस्ट इंप्लांट, जॉ लाइन, और होंठों की सर्जरी करवा चुकीं हैं। नतीजा ये है कि अब राखी की पहले और अब की सूरत में ज़मीन आसमान का फर्क साफ नज़र आता है।

Related Story