गांव में फंसी रतन, चूल्हे पर खाना बनाकर कर रही हैं गुजारा

By Aditi May 6, 2020, 8:49 a.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रतन राजपूत इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल, कोरोना वारयस के चलते इन दिनों पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया हुआ है। ऐसे में कुछ ऐसे सेलेब्स हैं जो अपने घर नहीं बल्कि कई बाहर फंसे हुए हैं वापस अपने घर नहीं लौट पा रहे। ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत के साथ हुआ।

रतन राजपूत पिछले एक महीने से बिहार के गांव में लॉकडाउन के चलते फंसी हुई हैं। गांव में एक्ट्रेस अपना गुजारा कैसे कर रही हैं इसकी जानकारी आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर का है जिसमे वो चूल्हे पर कढ़ी चावल बनाती नजर आ रही हैं। रतन के गांव में सुविधाएं कम हैं। गांव में रतन के पास गैस सिलेंडर नहीं हैं जिसके चलते उन्हें मिट्टी के चूल्हे पर ही खाना बनाना पड़ रहा है। 

रतन लगातार कई वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं, जिसमें कभी मिट्टी के चूल्हे पर खाना बनाती दिख रही हैं तो कभी जंगलों से लकड़ियां बीनती नजर आई। अलग-अलग वीडियो पोस्ट कर उन्होंने अपने फैन्स को बताया है कि वह इस वक्त गांव में किस हालात में रह रही हैं। 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो रतन राजपूत ने राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, दिल से दिया वचन, बिग बॉस-7, महाभारत सहित कई सीरियल में काम किया है। हालांकि उन्हें पहचान साल 2009 में आए सीरियल अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो से मिली। इस सीरियल में रतन राजपूत ने लाली का रोल निभाया था। 

ratan

साल 2010 में रतन राजपूत ने अपने टीवी शो रतन का रिश्ता से खूब सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने रतन का रिश्ता में अपना रियल स्वयंवर रखा था। इस शो की वजह से रतन काफी कॉन्ट्रोवर्सी में भी रहीं। इसमें देश-विदेश से आए कई हैंडसम हंक ने हिस्सा लिया और रतन का दिल जीतने की कोशिश की थी। रतन राजपूत ने भी 10 साल पहले अपने हमसफर के लिए अभिनव शर्मा को चुना था। 

ratan rajput

रतन राजपूत और अभिनव शर्मा से नेशनल टेलीविजन पर सगाई की थी। दोनों ने शो में शादी तो नहीं की लेकिन रतन राजपूत ने ये कहा था कि पहले वो अपने पार्टनर को समझना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने सगाई के बाद शादी की बजाय डेटिंग का फैसला लिया। हालांकि ये डेटिंग ज्यादा टाइम तक नहीं चल सकी। कुछ महीनों बाद ही रतन राजपूत और अभिनव शर्मा अलग हो गए। रतन की सगाई को टूटे 10 साल का वक्त बीच चुका है। अब तक वो सिंगल हैं और उन्होंने शादी नहीं की है।  

Related Story