किसने किया देवोलीना भट्टाचार्जी को सोशल मीडिया से ब्रेक पर मजबूर ?

By Neetu July 22, 2020, 2:56 p.m. 1k

पूजा राजपूत-सीरियल्स की दुनिया की फेवरेट गोपी बहू पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया से गायब हैं। देवोलीना ने कई दिन से अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर कुछ भी नया पोस्ट नहीं किया है। और अब देवोलीना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें, तो देवोलीना ने सोशल मीडिया से कुछ दिनों का ब्रेक ले लिया है।

आपको बता दें, कि देवोलीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लास्ट पोस्ट तब अपलोड की थी जब उन्होंने इंडस्ट्री में अपने 9 साल पूरे होने की ख़ुशी ज़ाहिर की थी। यह पोस्ट चार जुलाई का है। जबकि ट्विटर पर देवोलीना ने 8 जुलाई के बाद कोई भी नया ट्वीट नहीं किया है।देवोलीना के फैंस भी सोशल मीडिया पर उनके एक्टिव ना रहने की वजह से परेशान थे। और अब एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया है, कि उन्होने सोशल मीडिया से कुछ दिन का ब्रेक ले लिया है।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा की “मैं फ़िलहाल सोशल मीडिया डिटॉक्स पर हूं। और अपना वक्त अब किताबें पढ़ने, ऑनलाइन  टीवी सीरीज़ देखने और कुछ क्रिएटिव काम करने में बिता रही हूं।” 

देवोलीना ने यहां तक कहा कि वह जानती हैं कि लोग उन्हें याद कर रहे हैं, लेकिन देवोलीना को फ़िलहाल अपने लाइफ में सकारात्मकता की जरूरत है। आपको बता दें कि देवोलीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले स्टार्स में से हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

वैसे कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि देवोलीना ने सोशल मीडिया से ब्रेक शहनाज़ गिल के फैंस के नेगेटिव कमेंट्स से परेशान होकर लिया है। दरअसल कुछ ही वक्त पहले देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के म्यूज़िक वीडियो पर नेगेटिव कमेंट्स किए थे। देवोलीना ने कहा था कि इस गाने में अगर सिड के साथ रश्मि देसाई होतीं तो बात ही कुछ और होती। जिसके बाद से ही शहनाज़ गिल के फैंस लगातार देवोलीना को ट्रोल कर रहे हैं। और लगता है कि यही वजह है कि अपनी जिंदगी में वापिस पॉजिटिविटी लाने की चाहत में देवोलीना ने यह ब्रेक लिया है।

Related Story