TRP LIST: शो "अनुपमा" ने वापस हासिल की अपनी जगह, मोस्ट पॉपुलर शोज़ को धकेला नीचे

By E24 Oct. 13, 2021, 6:24 p.m. 1k

टीवी इंडस्ट्री में टीआरपी को लेकर अक्सर सीरियलस के बीच टक्कर देखने को मिलती है। इस हफ्ते TRP लिस्ट (TRP List Of This Week 2021) ऑरमैक्स के द्वारा जारी की गई है। जिसमे इस हफ्ते एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है। पिछले हफ्ते की ही तरह इस हफ्ते भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सभी टीवी शोज को पिछाड़ते हुए पहले नंबर पर बना हुआ है। वहीं स्टार प्लस का सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) पहली पोजीशन पर तो नहीं, लेकिन अपनी दूसरे नंबर की पोजीशन पर वापसी कर चुका है। 

ऑरमेक्स मीडिया टीआरपी लिस्ट में अनुसार 'अनुपमा' एक पोजीशन ऊपर बढ़ गया है। इसके अलावा इस बार लोगो के कई पसंदीदा शो टॉप 5 में भी अपनी जगह नहीं बना पाए हैं। छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते कई सालों से टॉप 10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। दिलीप जोशी (Dilip Joshi) स्टारर इस शो को फैंस सालों से पसंद करते आए है। दिशा वकानी के जाने से शो की टीआरपी जरूर थोड़ी कम हुई थी, लेकिन शो ने दोबारा अपनी खास जगह बना ली है और बीते कई हफ्तों की तरह इस हफ्ते भी वह पहले नंबर पर अपनी जगह बनाए हुए है। 

इसके अलावा रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर शो 'अनुपमा' (Anupama) शुरुवात से ही टॉप पर रहा है, लेकिन कुछ समय से शो की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है, मगर इस हफ्ते शो ने फिर से कमबैक कर के दिखाया है और दूसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है। बता दें कि इस शो ने शुरू होते ही दर्शकों का बेहिसाब प्यार हासिल किया था।

TRP लिस्ट में इन दोनों शो के अलावा भी कुछ शोज़ के नाम देखने को मिले है। जो कि टॉप 10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे है। इनमे से एक नाम कपिल शर्मा के शो का भी है। जिसने लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है। टेलीविज़न के पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति को चौथा स्थान मिला है। वही पांचवे स्थान पर 'सुपर डांसर 4' मौजूद है। 

इन सबके अलावा छठे स्थान पर 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल ने अपनी जगह हासिल की है। तो वही सातवे स्थान पर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने जगह बनाई है। डांसिंग रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 3' ने दसवे स्थान से कूद कर अपनी जगह आठवे स्थान पर बना ली है। वही नौवे और दसवे नंबर पर एकता कपूर के लेटेस्ट शो 'भाग्य लक्ष्मी' और 'उडारियां' ने अपनी जगह बनाई है।   

Related Story