ट्रोलर ने की अश्लील बात तो बबीता जी ने क्या खूब लताड़ा !

By Arunima April 26, 2020, 9:48 p.m. 1k

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो में से एक है क्योंकि शो को अब 12 साल पूरे हो चुके हैं। शो के पात्र जेठालाल गडा (दिलीप जोशी), दया गदा (दिशा वकानी), और कई अन्य लोगों के घरेलू नाम बन गए हैं। 

एक और एक्ट्रेस जिसने इस शो के कारण बहुत अधिक प्रशंसक हासिल किया है वह हैं बबीता का चरित्र। मूनमून दत्ता इस किरदार को निभाती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है, जिसने उसकी तस्वीरों को इंटरनेट पर वायरल होने में मदद की है।

 हाल ही में, उन्होंने भारतीय एथनिक ड्रेस पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीर को लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले। हालाँकि, एक ट्रोलर ने उनकी इस तस्वीर में काफी अश्लील कमेंट किया। 

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता चुपचाप नहीं बैठी उन्होंने कमेंट किया कि “तुम यहाँ क्यों भीख माँगने आए हो? क्या आप मानवता भूल गए? आप अपने चेहरे की तरह ही बकवास कर रहे हैं। कोई आप पर थूकता भी नहीं। अगर आप बहादुर हैं, तो आगे आकर बात करें। और एक और बात, मैंने आपको ब्लॉक करने से पहले आपको अपनी बात रखी है। समझ गए आप अनपढ़ आदमी? अब यहाँ से अपने बदसूरत चेहरे के साथ जाओ और कहीं और गंदगी फैलाओ ” बबीता यानी मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर ट्रोल का मुह बंद करा दिया।

 इस समय जब पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, तब फिल्म और सीरियल्स की शूटिंग भी बंद है। ऐसे में तारक मेहता के नए एपिसोड्स भी लंबे समय से नहीं देखने को मिल रहे हैं। फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि वो कब अपने फेवरेट कॉमेडी शो को दोबारा एन्जॉय कर पाएंगे। 

Related Story