टीवी की दुनिया की 10 बड़ी खबरें एक साथ पढ़िए

By Aditi July 26, 2020, 12:12 p.m. 1k

शिल्पा पाटिल- 1. अदा खान नजर आएंगी 'नागिन 4' के क्लाइमेक्स एपिसोड्स में। अदा पहले भी नागिन 2 सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं। जिसमे वह नागिन के किरदार में ही नेगेटिव भूमिका निभाते हुए आई थी। इस शो के 4 सीजन के क्लाइमेक्स एपिसोड्स का हिस्सा बनेगी अदा खान ।

2. एकता कपूर के शो नागिन 5 में मेल लीड रोल को निभाने के लिए उत्साहित है धीरज धूपर। अभी तक जहां फैंस नागिन 5 की फीमेल लीड के बारे में अनुमान लगा रहे हैं। वही शो के मेकर्स ने धीरज धूपर को इस शो के मेन लीड के लिया कर दिया कन्फर्म।

3. टीवी शोज दीया और बाती हम, इक्यावन और साउथ फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस प्राची तेहालान अगस्त में शादी करने वाली हैं। एक्ट्रेस  दिल्ली के बिजनेसमैन रोहित सरोहा संग शादी करेंगी। पिछले सात साल से ये कपल एक-दूसरे को डेट कर रहा है। 

4. बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी शेफाली जरीवाला को शो में बदलने की अफवाओं के ही बिच अब भाभीजी घर पर हैं की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शुरु की शो की शूटिंग।  सौम्या टंडन को लेकर शो में नहीं हुआ कोई बदलाव। 

5. टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रूचा गुजराती ने बेटी को दिया जन्म। एक्ट्रेस के पति विशाल जायसवाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की खूशखबरी।  

6. मृणाल जैन ने शूट किया म्यूजिक वीडियो। इस वीडियो में मृणाल जैन रोमांटिक अंदाज में आएंगे नजर। जिसे पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी ने गाया है। 

7. फरवरी में शूट हुए 'एक मकान एक दुकान' का शूट हुआ स्क्रैप। एक बार फिर से शुरु होगी इस शो की शूटिंग। लॉकडाउन की वजह से रुकी थी इ शो की शूटिंग। इस शो में हितेन तेजवानी, सोनल वेंगुरलेकर और रिंकू धवन मुख्य भूमिका निभाएंगे।

8. टेलीविज़न के मशहूर एक्टर शरद मल्होत्रा ने बात की इंडस्ट्री में हो रहे फेवरेटिज्म की। कहा की सिर्फ भाई भतीजे को ही काम मिलेगा लेकिन टैलेंट को नहीं तो यह कही न कही गलत ही है। उन्होंने कहा की बायस होना यह हर फील्ड में ही होता है लेकिन फ्रेश टैलेंट को भी एनकरेज करना बहुत जरुरी है। 

9. अंकिता लोखंडे ने बताया की सुशांत सिंह राजपूत से उन्होंने एक्टिंग को लेकर क्या कुछ सीखा। अंकिता के एक थ्रोबाक वीडियो में पवित्र रिश्ता के शो से जुडी जर्नी शेयर की है उसी में उन्होंने यह भी बताया की 'सही मायने में एक्टिंग मैंने सुशांत से ही सीखी है। 

10. बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा ने किया खुलासा। कहा फेवरेटिज्म की वजह से उन्होंने को लगातार तीन शो से हाथ धोना पड़ा। माहिरा का मानना है कि हर जगह यह फेवरेटिज्म मौजूद है।

Related Story