टीवी की दुनिया की 10 बड़ी खबरें एक साथ पढ़िए

By Aditi Aug. 2, 2020, 1:05 p.m. 1k

शिल्पा पाटिल-  1. अंकिता लोखंडे का कहना है की सुशांत को हमें एक हीरो के रूप में ही देखना चाहिए। वह सबके लिए एक इंस्पिरेशन रहे है इसीलिए 14 जून को उन्हें इसी तरह सम्मानित करना चाहिए। सुशांत हमेशा अपने फैन्स के लिए जिए है और उन्हें अपना परिवार मानते थे। उनके फैन्स की वजह से ही अंकिता ने इस बात का जिक्र किया।

2. सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा का म्यूजिक वीडियो दिल को करार आया ने एक दिन में 6.2 मिलियन व्यूज पार किए। 24 घंटे में 6 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुका है। सिद्धार्थ और नेहा की केमिस्ट्री फैन्स को बेहद पसंद आ रही है।

3. मोस्ट अवेटेड शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) जल्द ही टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। ऐसे में शो के मेकर्स तेजी से काम करने में जुटे हुए हैं। बीते दनों खबर थी कि शो सितंबर में टीवी पर्दे पर नजर आएंगा। लेकिन वहीं अब इसकी डेट भी सामने आ गई है। बतया जा रहा है कि शो 20 सितंबर को ऑन एयर हो सकता है।

4. अभिनेत्री ईशा सिंह ने इश्क सुभान अल्लाह के साथ शो में एक नया मोड़ और अपने एक नए लुक के साथ की है वापसी। वह नरगिस के रूप में देखी जाएंगी। जो एक संगीत चिकित्सक है जो लोगों को फिर से जीवंत करने के लिए संगीत की शक्ति का उपयोग करती है

5. टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा की हरसंभव मदद के लिये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद आगे आये हैं। उन्होंने इलाज में हर स्तर से उनकी सहायता के लिये अधिकारियों को निर्देश दिये हैं. साथ ही मुख्यमंत्री ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

6. टेलीविज़न की पॉपुलर जोड़ी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का पोस्टर ईद के दिन हुआ रिलीज़। मोहसिन खान ने इस शुभ दिन पर पहला पोस्टर रिलीज़ होने की सोशल मीडिया पर जाहिर की अपनी ख़ुशी। 

7. 27वां जन्मदिन मना रहे हैं प्रियंक शर्मा। एक्ट्रेस हिना खान ने अपने बेस्टफ्रेंड को उनके जन्मदिन पर दी खास अंदाज में बधाई। सोशल मीडिया पर फोटोज के जरीये शेयर किए फ्रेंडशिप के कुछ खास पल

8. युविका चौधरी आज मना रही है अपना जन्मदिन 37वां जन्मदिन। पति प्रिंस नरूला ने फिल्मी अंदाज में दी पत्नी को ढेर सारी बधाई। कोरोना काल मे भी बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया जन्मदिन। 

9. रुस्लान मुमताज आज मना रहे है अपना जन्मदिन। ये रिश्ते है प्यार के शो  में हाल ही में ली है न्यू एंट्री। 

10. अंकिता लोखंडे ने बताया सुशांत सिंह राजपूत से कब हुई थी आखिरी बार बात। अंकिता लोखंडे ने पुलिस को बयान दिए हैं कि उनकी आखिरी बार सुशांत से व्हाट्सएप चैट के जरिए बात हुई थी। जिसमें उन्होंने अंकिता को बताया था कि वो रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में परेशान हैं और ब्रेकअप करना चाहते हैं। अब अंकिता ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है।

Related Story