इस वजह से एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने ठुकराया बिग बॉस 14 का ऑफर

By Aditi July 17, 2020, 11:15 a.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 के सेमी फिनाले के दौरान तेजस्वी प्रकाश की आंख पर चोट आई है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। वहीं अब खबर आ रही है कि तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया। 

लेकिन एक्ट्रेस ने इस शो में आने से साफ मना कर दिया। इस बारे में तेजस्वी ने कहा है कि वह इस समय फिक्शन शो करने के मूड में हैं।  आगे उन्होंने बताया है कि "मुझे काफी बार 'बिग बॉस' का ऑफर दिया गया है। मुझे पहली बार प्रस्ताव मिला था जब मैं 'स्वरागिनी' कर रही थी। इस साल भी मुझे शो का हिस्सा बनने के लिए कहा गया, लेकिन अभी मैं फिक्शन शो को करना चाहूंगी। मैं मुख्य रूप से एक अभिनेत्री हुं। तो मुझे वहीं करना चाहिए जिसके लिए मैं हुं। 

आपको बता दें इससे पहले खबर आई थी कि इस शो के लिए टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा, टीवी एक्टर विवियन डसेना और शेखर सुमन के बेटे, एक्टर अध्ययन सुमन और राजीव सेन का नाम भी आया है। हालांकि बीते दिनों राजीव सेन ने शो में आने से साफ इंकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस शो की शूटिंग 2 महीने बाद सिंतबर में शुरू होगी। ताजा जानकारी के मुताबिक सलमान खान से बिग बॉस-14 के लिए बातचीत जारी है । 

Related Story