Tejasswi Prakash: बिग बॉस से चमकी तेजस्वी प्रकाश की किस्मत, इस सुपरहिट शो का बनेंगी हिस्सा

E24

मुंबई। टेलीविज़न के मशहूर शो नागिन एक बार फिर चर्चा में बना हुआ है। इस शो को लेकर दर्शकों के बीच खूब क्रेज देखने को मिलता हैं। गौरतलब है कि अब तक इस शो के सभी सीजन सुपरहिट साबित हुए हैं। नागिन सीरियल से कई हसीनाओं का करियर बुलंदी पर पहुंचा हैं। ऐसी खबरें है कि अब इस शो का छठा सीजन आने वाला है। इस सीजन के लिए कई नामचीन कलाकारों को अप्रोच किया गया हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन के लिए रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को मनाया जा रहा हैं। इसके साथ ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि नागिन 6 के लिए मेकर्स ने बिग बॉस 15 की सबसे चर्चित और सबसे मजूबत सदस्य को अप्रोच किया हैं।जानकारी के मुताबिक, 'नागिन 6' के  मेकर्स अब तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के नाम पर चर्चा कर रहे हैं। वो इस शो के लिए तेजस्वी प्रकाश को अप्रोच करने के बारे में सोच रहे हैं। 

शो से जुड़े के सूत्र ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, 'हम तेजस्वी प्रकाश को नागिन 6 में लेना चाहते हैं। वो शो के टॉप कंटेंडर्स मे से एक हैं और रियेलिटी शो में अपनी परफॉर्मेंस के साथ एक घरेलू नाम बन गई हैं। नागिन 6 में उनको लेने की बात चल रही हैं। हम अभी बिग बॉस खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं और उसके बाद फिर एक्ट्रेस के साथ यह ऑफर डिस्कस करेंगे। 

तेजस्वी प्रकाश की करियर की बात करें तो, उन्होंने अपनी शुरुआत टीवी सीरियल 'रागिनी' से की थी, जो की सुपरहिट रही थी। इसके अलावा तेजस्वी ने 'पहरेदार पिया की,'  'रिश्ता लिखेंगे हम नया' और 'कर्णसंगिनी' जैसे शो में काम किया हैं। इसके साथ ही वो फियर फैक्टर: 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 में भी देखी गई थी। फिलहाल एक्ट्रेस 'बिग बॉस' के घर पर सबको इंटरटेन कर रही हैं।

first published:Jan. 14, 2022, 4:10 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .