क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस लौट रही हैं दिशा वकानी, को-स्टार ने दिए हिंट

By Neetu Aug. 1, 2020, 5:37 p.m. 1k

स्वीटी गौर - कॉमेडी का नाम सुनते ही सीरियल्स में अगर किसी की याद सबसे पहले आती है तो वो एक ही नाम है तारक मेहता का उल्टा चश्मा । कॉमेडी शो ने हाल ही में 12 साल पूरे हो गए हैं। पिछले 12 सालों से इस शो ने अपने दर्शकों को बांधा हुआ है, उन्हें जमकर हंसाया है। अब जब लॉकडाउन के बाद फिर शो के नए एपिसोड्स देखने को मिल रहे हैं, तो दर्शक काफी एक्साइटिड नजर आ रहे हैं। लेकिन एक सवाल अभी भी सभी के मन में है- आखिर कब दिशा वकानी शो में वापसी करेंगी?

पिछले दो साल से दिशा वकानी इस शो का हिस्सा नहीं है। शो के मेकर्स ने कई बार ऐसे हिंट भी दिए कि दिशा वापसी करने जा रही हैं। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और दर्शकों के हाथ सिर्फ मासूसी लगी। अब तारक मेहता में रोशन का रोल प्ले करने वालीं जेनिफर ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में ऐसे हिंट दिए हैं जिससे एक बार फिर उम्मीद लगाई जा रही है कि शायद शो को उनकी दया जल्द वापस मिलने वाली है।

जेनिफर ने इंटरव्यू में बताया है- मैं दिशा को काफी मिस करती हूं। लेकिन क्योंकि मैं भी कुछ सालों पहले तक उनकी जैसी ही परिस्थिति में थी, इसलिए सब समझ सकती हूं। उनकी बेटी इस समय प्रायोरिटी है। मुझे पूरा विश्वास है कि वे शो में जल्द वापस आएंगी। अच्छी बात ये भी है कि हम लगातार उनके टच में हैं। हम फोन पर बात करते रहते हैं। हमे समझना पड़ेगा कि परिवार की भी अपनी अहमियत होती है। वे शादी कर अपना परिवार शुरू करना चाहती थीं और अब जब ऐसा हो रहा है, तब हमे उन्हें डिस्टर्ब नहीं करना चाहिए।

हालांकि इससे पहले ये भी कहा गया है कि दिशा वकानी शो में वापस आ रही हैं। कुछ समय पहले शा का एक ऐसा एपिसोड भी शूट किया गया था जिसमे दया को वीडियो कॉल के जरिए जेठालाल से बात करते हुए दिखाया गया था। लेकिन वो पल भी सिर्फ एक एपिसोड तक ही सीमित रहा और दर्शकों का इंतजार बढ़ता रहा। अब जेनिफर के बयान के बाद फैन्स की फिर उम्मीद बंध गई है।

Related Story