''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' के प्रोड्यूसर Asit Kumarr Modi का कोविड टेस्ट आया पॉजिटिव

By Neetu Nov. 21, 2020, 1:58 p.m. 1k

स्वीटी गौर - कोरोना की मार लगातार जारी है। ये महामारी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है लगातार आम से लेकर खास लोग इसकी चपेट में आ रहे है। इसी बीच टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है, जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। असित कुमार मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से इसकी जानकारी दी है।

निर्माता ने ट्वीट कर बताया, "कोविड-19 के कुछ लक्षण मिलने के बाद मैंने अपनी टेस्टिंग करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को आइसोलेट कर दिया है। जो कोई भी मुझसे संपर्क में आया था वो कृपया सुरक्षित रहे और नियमों का पालन करें। आप मेरी चिंता ना करें,आप के प्यार प्रार्थना आशीर्वाद से मैं जल्दी ठीक हो जाउंगा। आप मस्त स्वस्थ रहें ।" असित फिलहाल रेस्ट पर है और वो सभी से रिक्यूएस्ट भी करते नज़र आ रहे है कि सभी अपना ध्यान रखे। 

बता दें - 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का निर्माण असित कुमार मोदी की नीला टेलेफिल्म्स के बैनर तले किया जाता है। अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद जुलाई महीने से तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग फिर से शुरू हुई। कोरोना काल के बाद जब सीरियल की शूटिंग शुरू हुई तो कई कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया। अंजलि का किरदार निभाने वालीं नेहा मेहता और सोढ़ी पाजी का रोल करने वाले अभिनेता गुरुचरण ने शो को छोड़ दिया है।

वहीं कोरोना को देखते हुए मेकर्स ने सीरियल में इस महामारी को दिखाने की कोशिश भी की थी। शो की टीम ने अपने कई एपीसोड्स के ज़रिए लोगों को इस बीमारी के बारे में बताने की कोशिश की थी। लेकिन उनकी ये कोशिश असफल साबित हुई और सीरियल और पूरी टीम को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। साथ ही लोगों ने अपने कमेंट्स के ज़रिए मेकर्स पर इल्ज़ाम लगाए थे कि वो कोरोना वायरल से जूझ रहे लोगों का मज़ाक बना रहे है। 

Related Story