विज्ञापन
विज्ञापन

वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने रचाई धूम-धाम से शादी, देखिए तस्वीरें

E24

मुंबई। इन दिनों फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में शादी सीजन की शुरुआत हो चुकी है। आए दिन कोई न कोई स्टार शादी के बंधन में बंध रहा है। बीते दिनों एक्टर राजकुमार राव, श्रद्धा  आर्य ने शादी रचाई। 

वहीं अब  टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में  रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने शादी  रचाई।

और पढ़िए - राजकुमार राव और पत्रलेखा ने पजामा पार्टी में किया एन्जॉय, फराह खान नाइटी पहने चली आईं

 

एक्ट्रेस ने दूसरी बार शादी की है। बता दें प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) और मालव राजदा (Malav Rajda) ने शनिवार यानी 20 नवंबर को अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मनाई। इस मौके पर उन्होंने एक बार फिर शादी की और हर रस्म को निभाया। प्रिया आहूजा ने अपनी शादी की कई सारी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

फोटोज शेयर कर लिखा- परियों की कहानी आखिरकार सच हो गई। शादी में प्रिया का 2 साल का बेटा भी शामिल हुआ था जो बेहद खुश नजर आ रहा था। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।  

शादी की रस्मों के बाद प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने शादी में पहुंचे मेहमानों के साथ पोज दिए। इस दौरान दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे थे। इस दौरान एक्ट्रेस ने लाइट पिंक कलर का लहंगा पहना था जिसपर उन्होंने बड़ा सा मांग टीका, झुमके और हैवी नेकलेस में वे बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रही थी।

 बता दें कि प्रिया और मालव (Priya and Malav) की एक-दूसरे से दोस्ती शो के सेट पर ही हुई और फिर प्यार परवान चढ़ा था। दोनों ने 19 नवबंर 2011 में शादी की थी। 

शादी के 8 साल बाद 27 नवंबर, 2019 को प्रिया मां बनीं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। प्रिया आहूजा राजदा (Priya Ahuja Rajda) के पति मालव राजदा (Malav Rajda) गुजराती डायरेक्टर हैं और वो 'तारक मेहता उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के साथ भी चीफ डायरेक्टर क रुप में जुड़े हुए हैं।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 22, 2021, 10:36 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .