Lockdown खुलते ही सैर पर निकलीं Charu Asopa, मरीन ड्राइव पर किया एन्जॉय

By Arunima June 11, 2020, 5:47 p.m. 1k

देश भर में कोरोना वायरस (Corona virus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। वही देश में हुए लॉकडाउन को खुलने के बाद अब धीरे-धीरे 1 जून  से अनलॉक (Unlock 1) की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अनलॉक प्रोसेस शुरू होते ही सभी लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं। कोई वॉक करने जा रहा है तो कोई जरूरत की चीजें खरीदने जा रहा है।  वही कुछ लोगो ने दफ्तर आना-जाना भी शुरू कर दिया है।  लॉकडाउन खुलते ही चारू असोपा भी सैर पर निकली। समंदर किनारे वो ताजी हवा को महसूस करने पहुंची। 

हाल ही में चारु  असोपा (Charu Asopa) ने सोशल मीडिया पर कुछ नई फोटोज शेयर की हैं। ये तस्वीरें मरीन ड्राइव की हैं। तस्वीरों में चारु मरीन ड्राइव पर खड़ी होकर मौसम का मजा लेती हुई दिखीं। चारु की फोटोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। तस्वीरों में चारु बेबी पिंक कलर के क्रॉप टॉप और ब्लैक ट्राउजर पहने दिखीं। 

 

Charu Asopa

साथ ही उन्होंने इस लुक पर चप्पलें कैरी की हुई थी। उनके हाथ में मास्क भी था। तस्वीर शेयर करते हुए चारु ने लिखा- मुंबई मेरी जान, Vlog आ रहा है। मेरे यूट्यूब चैनल चारु असोपा पर। मालूम हो कि चारु अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं। 

 

Charu Asopa

पर्सनल फ्रंट की बात करे तो सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन ने 16 जुलाई 2018 को एक्ट्रेस चारू असोपा संग शादी की थी। इन दोनों की शादी गोवा में हुई थी। तीन दिन तक चले इस सेलिब्रेशन में दोनों के परिवार और करीबी दोस्त पहुंचे थे। शादी के बाद से ही ये कपल लगातार चर्चा में बना हुआ है।  शादी से लेकर हनीमून तक चारू और राजीव से जुड़ा सबकुछ सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होता रहता है। दोनों की हनीमून ट्रिप आलीशान थी। 

 

Charu Asopa

इसके बाद दोनों ने दिल्ली में भी कुछ समय साथ बिताया था। हालांकि शादी के डेढ़ महीने बाद ही ऐसी खबरें आईं कि राजीव और चारू के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं है। इन दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था और कुछ तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं। बाद में उन्होंने फिर से एक-दूसरे को फॉलो किया। अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक है और दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा है। दोनों की तस्वीर देखकर तो ये बात साफ है।

 

Charu Asopa

वर्क फ्रंट पर, चारु असोपा कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। वो अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, बड़े अच्छे लगते हैं, मेरे अंगने में, देवों के देव महादेव जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। 

Related Story