32 साल की हुईं टीवी की नागिन बेला, बर्थडे पर देखिए सुरभि ज्योति के घर की तस्वीरें

By Neetu May 29, 2020, 11:42 a.m. 1k

टीवी की नागिन बेला ( Naagin Bela) यानि सुरभि ज्योति ( Surbhi Jyoti ) का 29 मई अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। नागिन 3 और कुबूल है जैसे सीरियल्स की बदौलत वो घर घर में मशहूर हुईं।  पंजाब के जालंधर शहर की रहने वाली सुरभि को घर में सब फ्रुइटी बुलाते हैं। उन्होंने साल 2010 में  पंजाबी फिल्म 'इक कुड़ी पंजाब दी' में काम किया। तीन पंजाबी फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने टीवी सीरियल्स की दुनिया में एंट्री ली। एक रेडियो जॉकी के तौर पर भी वो काम कर चुकी हैं। सुरभि को एक्टिंग के साथ साथ डांस में भी महारत हासिल है। पिछले 10 सालों में सुरभि ने अपनी मेहनत और लगन से टीवी इंडस्ट्री में अच्छी पहचान बनाई है। एक सीरियल में काम करने के लिए वो हर दिन 50-60 हजार चार्ज करती हैं। सुरभि ने अपने लिए मुंबई के एक पॉश अपार्टमेंट में शानदार घर ( Surbhi Jyoti House ) ले रखा है। एक्ट्रेस के बर्थडे पर आज हम आपको उनके घर की तस्वीरें दिखाएंगे। 

सुरभि ने मुंबई के मलाड इलाके में 2 बेडरुम का घर लिया है और अपने छोटे से आशियाने को बहुत कलरफुल तरीके से सजाया है।  

एक्ट्रेस के लिविंग रूम में वुडन फ्लोर है । रेड कलर का सोफा उनके घर को आकर्षक लुक देता है। टीवी के नीचे रखा शो केस भी बहुत अलग स्टाइल का है। 

 सुरभि के मम्मी पापा जालंधर में रहते हैं और वो मुंबई मे। उनके पापा रबर केमिकल का बिज़नेस करते है और उनकी मम्मी एक हाउसवाइफ है। सुरभि के भाई का नाम सूरज ज्योति है और वो इंजीनियर है। 

भले ही सुरभि ने मुंबई में ले रखा है लेकिन अब भी उन्हें पंजाब में अपनी नानी का घर सबसे ज्यादा पसंद है। वहां का खुला आंगन, बगीचा और बड़ा घर उन्हें याद आता है। 

मुंबई में घर लेते समय सुरभि ने इस बात का ध्यान रखा की बालकनी लंबी चौड़ी हो । बालकनी में उन्होंने प्लांट्स लगा रखे है और इसमें भी कोई शक नहीं कि मुंबई शहर को वो अपनी बालकनी से बार बार देखना पसंद करती हैं। 

सुरभि का घर एक हाईराइज बिल्डिंग में है। उन्हें अपने घर की बालकनी बहुत पसंद है।

सुरभि का घर छोटा है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने बहुत खूबसूरती से अपने घर को कलात्मक लुक दिया है। उनका लिविंग रूम बहुत कलरफुल है। 

सुरभि को ब्राइट कलर्स पंसद है और ये उनके घर की दीवारों पर भी दिखता है। रंगीन और चमकदार कुशन घर को और खूबसूरत बनाते हैं। 

सुरभि ने घर के कोने -कोने को सजाया है। इससे पता चलता है कि वो कितनी कला प्रेमी हैं। 

सुरभि ने घर के साथ-साथ किचन के सजावट पर भी खास ध्यान दिया है। किचन की वॉल को उन्होंने ईटों का रंग दिया है। 

सुरभि के बेडरूम में ड्रेसिंग टेबल की खास अहमियत है। 

टीवी की नागिन बेला की पसंदीदा जगह उनका अपना घर है। शूटिंग के बाद वो घर में आराम करना ज्यादा पसंद करती हैं। 

सुरभि ने घर के कई कोनों को खाली भी छोड़ रखा है ताकि घर बड़ा दिखे। वहीं किताबों की शौकीन सुरभि के पास बुक सेल्फ भी है। 

सुरभि को जब भी समय मिलता है वो अपने घर की सजावट में जुट जाती हैं। उन्हें सबसे ज्यादा अपने घर में प्लान्ट्स लगाना पसंद है। 

Related Story