गोपी बहू की नकल कर SUNIL GROVER बने टोपी बहू ,ब्रश से धो दिया लैपटॉप।

By Aditi Sept. 15, 2020, 6:08 p.m. 1k

अदिति त्यागी - कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover )ने अपने नये कॉमेडी शो ‘गैंग्ज़ ऑफ फिल्मिस्तान’ (Gangs Of Filmistan) के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की है। शो को अभी तक दर्शको का अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है। इसी बीच सुनील ने दर्शकों को  गुदगुदाने के लिए एक नया अवतार ले लिया है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कोकिलाबेन और गोपी बहू के मीम काफी वायरल हो रहें हैं तो सुनील ने अपनी कॉमेडी के अंदाज़ में गोपी बहू को टोपी बहू (Topi Bahu) का किरदार बना दिया और लाठी -डंडो से लैपटॉप को धो डाला।

हाल ही में , सुनील ने अपने शो गैंग्स ऑफ़ फिल्मिस्तान के नए प्रोमो में सुनील गोपी बहू के लैपटॉप धोने और उसे तार पर सुखाने वाला सीन दोबारा करने की कोशिश करते हैं। सुनील ग्रोवर ने इसी सीन को कॉपी किया है लेकिन इसमें वो गोपी बहु की जगह वह टोपी बहू बने हैं। सुनील ने इसका एक प्रोमो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। प्रोमो में बैकग्राउंड में 'साथ निभाना साथिया' का टाइटल सॉन्ग चल रहा है और सुनील ग्रोवर टोपी बहू बनकर लैपटॉप को पहले ब्रश से धो रहे हैं और फिर वो डंडे से लैपटॉप को कूटते हैं और फिर पानी में धोकर कपड़े की तरह सुखा देते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा, 'टोपी बहू..घर के काम करेगी आज रात 8 बजे।सुनील का यह कॉमेडी अंदाज़ खूब वायरल हो रहा है। 

बहरहाल ,सुनील जिस भी किरदार को निभाते हैं उसमें बिल्कुल रम जाते हैं। फिर चाहें वो गुत्थी का रोल हो, डॉक्टर मशहूर गुलाटी का रोल हो या कोई और। सुनील इन दिनों अपने नए शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आईं शिल्पा शिंडे ने मेकर्स पर कई आरोप लगाए थे।  साथ ही उन्होंने कहा था कि वो सुनील ग्रोवर संग काम नहीं कर सकती हैं। 

Related Story