जल्द पैरंट्स बनने वाले हैं एकता-सुमित, देखिए इनके घर की तस्वीरें

By Aditi May 1, 2020, 12:31 p.m. 1k

टीवी का जाना माना कपल एक्ट्रेस एकता कौल और एक्टर सुमित व्यास ने बीते दिनों अपने फैंस के साथ अपने पैरंट्स बनने की खुशी को शेयर किया था। इस कपल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमे एकता अपनी बेबी बंप के साथ नजर आई थी। खबर है कि इस महीने में पैरंट्स बनने वाला हैं। इन दिनों एकता और सुमित लॉकडाउन के चलते एक दूसरे का पूरा पूरा ख्याल रख रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें शेयर करते रहते है। दोनों अपने आलीशान घर में ही रहकर समय बीता रहे हैं।

एकता कौल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने घर के हर कौने की तस्वीर शेयर करती हैं। जिससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि उन्हें अपने इस घर से बेहद प्यार है। तो चलिए आज हम आपको उनके घर की तस्वीरें दिखाते है जिसे इस कपल ने बड़ी खूबसूरती से सजाया हुआ है।

इस फोटो में एकता के घर का लीविंग एरिया नजर आ रहा हैं। जहांं एकता अपना अक्सर समय बिताती हैं। यहां उन्होंने बड़े-बड़े पौधें रखे हुए है। साथ ही दीवारों पर बड़ी पेंटिंग लगाई हुई हैं। 

एकता कपूर इस फोटो में अपने बैडरुम में बैठी नजर आ रही हैं। 

ये है एकता और सुमित के घर की बालकनी यहां ये कपल अपनी सुबह की चाय का मजा लेते हैं।

 

ये है एकता के घर का ड्राइंग एरिया। यहां उन्होंने सौफे और बड़े बड़े लैम्प रखे हुए है। यहां उन्होंने कई तरीके की पेंटिंग सजाई हुई हैं। जो बेहद सुंदर है। 

यह है एकता के किचन जहां वो और सुमित एक दूसरे के लिए अक्सर खाना बनाया करते हैं। 

एकता है लिविंग एरिया काफी बड़ा हैं उन्होंने इसके हर कौने को अलग अलग तरह से सजाया हुआ है।

 

बता दे ये कपल हर साल अपने घर में बप्पा की स्थापना करता है। इस कपल ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों ने जम्मू में कश्मीरी रीति-रिवाज़ से शादी की थी। सोशल मीडिया पर इऩकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। सुमित की बात करें तो वो  फिल्म 'वीरे दी वेडिंग', 'पार्च्ड', 'रिबन' और 'मेड इन चाइना' में सशक्त भूमिकाएं निभा चुके है।

Related Story