‘भाभीजी घर पर हैं’ शो को अलविदा कह रही हैं सौम्या टंडन, उनका रोल ये एक्ट्रेस निभाएगी

By Neetu July 22, 2020, 6:30 p.m. 1k

पूजा राजपूत- एंड टीवी का शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल्स की दुनिया के सबसे चर्चित शोज़ में से एक है। कई साल से इस कॉमेडी शो ने दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाए रखी है। लॉकडाउन के बाद जब टीवी सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू हुई थी, तब शो की लीड कलाकार सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर के कोरोना संक्रमित होने की वजह से यह शो सुर्खियों में छा गया था। हांलाकि सौम्या टंडन इस वायरस की चपेट में आने से बाल-बाल बच गई थीं। सौम्या ने खुद एहतियातन होम क्वॉरंटीन कर लिया था।लेकिन अब सौम्या टंडन से जुड़ी एक और शॉकिंग खबर आ रही है, जिसे पढ़कर उनके फैंस की मायूसी बढ़ सकती है।

 खबरें हैं, कि सौम्या ने अब ‘भाभीजी घर पर हैं’ को अलविदा कहने का फैसला ले लिया है। इस सिलसिले में वह लगातार अपने शो के प्रोड्यूसर्स के साथ बातचीत कर रही हैं, ताकि किसी आखिरी फैसले पर पहुंचा जा सके। 

आपको बता दें, कि शो में सौम्या टंडन अनिता विभूति नारायण मिश्रा का रोल निभा रही हैं। उनके किरदार को ‘गोरी मेम’ भी कहा जाता है।

रिपोर्ट्स तो ये भी हैं कि अब ‘गोरी मेम’ यानि के अनिता के किरदार को शेफाली ज़रीवाला निभा सकती हैं। सोर्सेज़ की मानें तो ‘अनिता विभूति नारायण मिश्रा’ के किरदार के लिए शो के मेकर्स ने कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला को अप्रोच किया है। हाल ही में शेफाली बिग बॉस सीज़न 13 में नज़र आई थीं, जिसमें उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था। हांलाकि ‘भाभीजी घर पर हैं’ के बारे में पूछे जाने पर शेफाली ने फिलहाल किसी भी तरह का ऑफर मिलने की खबर से इंकार किया है। शेफाली का कहना है कि उन्हें शो के मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफर नहीं मिला है।

सूत्रों के मुताबिक सौम्या टंडन लॉकडाउन के बाद उनकी फीस में की गई कटौती से नाखुश थीं। साथ ही कोरोना काल में वह अपने स्वास्थ्य को लेकर भी काफी चिंतित हैं। 2019 में ही सौम्या एक बेटे की मां बनी है। ऐसे में सौम्या की प्राथमिकता फिलहाल उनका परिवार की सेहत है। हो सकता है कि इन्हीं वजहों से सौम्या ने ‘भाभीजी घर पर हैं’ को छोड़ने का फैसला किया हो।

Related Story