कपिल शर्मा के शो पर गेस्ट बने एक्टर सोनू सूद रो पड़े, देखिए वीडियो

By Neetu July 28, 2020, 7:46 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बीते 3 महीनों से देश कोरोनावायरस (Coronavirus)से जूझ रहा है, जिसके चलते देश को लगभग दो महीने तक लॉकडाउन किया गया था । वहीं पिछले एक महीने से जरुरतों को ध्यान में रखते हुए देश को अनलॉक किया । ऐसे में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने भीअपने शो की शूटिंग शुरू कर दी थी । 125 दिन बाद कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show)की पूरी टीम सेट पर वापस लौटी और पूरी सावधानी के साथ शो की शूटिंग शुरू कर दी गई ।

आपको बता दें कि आने वाली एक अगस्त को शो का फ्रेश एपिसोड्स(Fresh Epoisodes)  टेलिकास्ट होगा ,बीते दिनों खबर आ रही थी कि शो में पहले मेहमान एक्टर सोनू सूद(Sonu Sood) होंगे। अब इस बात पर पक्की मोहर भी लग गई है। सोशल मीडिया पर कपिल के शो की कुछ तस्वीरे वायरल हो रही है जिसमे सोनू सूद नजर आ रहे हैं। 

अब हाल ही में सोनी टीवी (Sony TV)ने शो के इस नए एपिसोड का टीजर वीडियो (Teaser Video) ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें कपिल शर्मा सोनू सूद के उस सफर के बारे में कुछ क्लिप्स  दिखा रहे हैं जिसमें उन्होंने हज़ारों लोगों को लॉकडाउन में उनके घर वापस भेजने का काम किया था।सोनू सूद ने इस नेक काम को खूब दिल से किया , और जिसके लिए उन्हें खूब प्रसंशा भी मिली थी। खास बात यह है कि सोनू सूद इस वीडियो को देखकर काफी इमोशनल नजर आये,इसके साथ ही शो के होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा और शो की गेस्ट अर्चना पूरण सिंह ने भी सोनू सूद को ट्रिब्यूट दिया।शो का ये प्रोमो वीडियो सोनी टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है , ट्वीट कर सोनी टीवी ने लिखा-लाखों लोगों को उनके घर पहुंचाकर बने सोनू सूद देश के दिलों के असली सुपरस्टार. और अब आ रहे हैं वो द कपिल शर्मा शो पर. नए एपिसोड में। एक अगस्त से शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे।  

बता दें कि सोनू सूद इन दिनों कोरोना काल में गरीबों और जरूरमंदों की मदद करने की वजह से खूब सुर्खियों में हैं।ऑडियंस जल्द से जल्द कपिल शर्मा शो के नए और फ्रैश एपिसोड(New Episodes) देखने का इंतजार कर रही थी।सोनू सूद के शो में आने से सभी ऑडियंस में ख़ुशी की लहर है। 1 अगस्त से कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स रात 9.30 बजे से दिखाए जायेंगे। 

बताते चलें कि अब शो में आपको एक अलग कांसेप्ट नजर आएगा। दरअसल शो में शामिल होने वाले दर्शक जो पहले अपने फेवरेट कलाकारों से हसीं ख़ुशी सवाल जवाब करते थे अब उनकी संख्या कम होगी। दर्शक ज्यादा दिखें इसके लिए डमी का इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं घर बैठे दर्शक वीडियो कॉल के जरिए शो का हिस्सा बन सकते हैं।   

Related Story