स्मृति खन्ना ने शेयर की अपनी नन्ही परी की नई तस्वीर

By Arunima May 1, 2020, 9 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

'मेरी आशिकी तुम से ही' फेम स्मृति खन्ना हाल ही में 15 अप्रैल को मां बनी हैं, पेरेंट्स बनने के बाद से ही स्मृति और उनके हसबैंड गौतम गुप्ता की खुशी का ठिकाना नहीं है। अब स्मृति ने अपनी और अपनी बेटी के साथ की एक बेहद प्यारी पिक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है। इस तस्वीर में स्मृति नन्ही परी को किस करती नज़र आ रही हैं और इस दौरान स्मृति के चेहरे की खुशी भी साफ देखी जा सकती है।

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए स्मृति ने काफी प्यारा कैप्शन दिया है। स्मृति ने लिखा-"तुम जिस दिन इस दुनिया में आई, वैसा दिन आज तक मेरी लाइफ में नहीं आया... मुझे अपनी मां के तौर पर चुनने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। मैं आपसे प्यार करने और अपनी अंतिम सांस तक आपकी रक्षा करने का वादा करती हूं।"

दरअसल, स्मृति खन्ना ने 15 अप्रैल को एक बेटी को जन्म दिया, जिसकी जानकारी स्मृति ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ही दी थी। एक पिक शेयर करते हुए स्मृति ने लिखा था- "हमारी नन्ही परी आ चुकी है।" पिक में स्मृति खन्ना के हब्बी गौतम गुप्ता भी नजर आए थे। स्मृति के इस पोस्ट पर टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों ने बधाई दी। आपको बता दें कि स्मृति खन्ना ‘बालिका वधु’ में भी नजर आ चुकी हैं। 

डिलीवरी के 8 दिन बाद स्मृति ने एक और पिक शेयर की थी, जिसमें उनका बैली फैट बिल्कुल भी नजर नहीं आया। स्मृति की इस पिक को देख फैन्स काफी शॉक हुए और स्मृति को ट्रोल का शिकार होना पड़ गया।

बता दें, स्मृति और गौतम की मुलाकात टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ के दौरान हुई थी। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने। बाद में, गोवा में गौतम ने स्मृति को शादी के लिए प्रोपोज किया, और दोनों ने 23 नवंबर 2017 को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली, और अब दोनों के घर नन्ही परी आ चुकी है जिसके आने से दोनों का परिवार पूरा हो गया है।

Related Story