स्मृति खन्ना ने बेटी का नाम रखा अनायका, देखिए ये प्यारी तस्वीर

By Arunima May 5, 2020, 8:35 p.m. 1k

'मेरी आशिकी तुमसे ही' और 'बालिका वधू' जैसे बेहतरीन शोज का हिस्सा रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस स्मृति ने 15 अप्रैल को अपनी पहली बेटी को जन्म दिया है। पेरेंट्स बनने के बाद से ही स्मृति और उनके हसबैंड गौतम गुप्ता की खुशी का ठिकाना नहीं है। 

हाल ही में स्मृति खन्ना (Smriti Khanna)ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने पति और बेटी के नजर आ रही हैं। ये तस्वीर काफी प्यारी है। स्मृति खन्ना ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा इस तस्वीर के जरिए कर दिया है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में अपनी बेटी का नाम लिखा है। स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता की बेटी का नाम अनायका (Anakya) है। तस्वीर में पूरा परिवार काफी खुश नजर आ रहा है। ये तस्वीर स्मृति ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। 

 कुछ दिन पहले भी स्मृति खन्ना ने तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो बेटी के माथे को चूमती नजर आईं थी। स्मृति ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था कि-, 'तुम्हारे जन्म के दिन की तरह आज तक कोई दिन नहीं हुआ। मुझे अपनी मां चुनने के लिए शुक्रिया। मैं वादा करती हूं अपनी आखिरी सांस तक तुम्हारी रक्षा और तुम्हें प्यार करुंगी'। स्मृति ने 15 अप्रैल को अपनी बेटी और उनके पति गौरव गुप्ता के साथ तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को जानकारी दी थी। 

स्मृति के पति गौरव भी एक्टर हैं। दोनों लगातार बेटी के साथ खेलते हुए खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। स्मृति फिटनेस फ्रीक हैं जिसके चलते वो प्रेग्नेंसी के बाद से ही वर्क आउट कर रही हैं। हाल ही में स्मृति खन्ना ने अपने फैन्स को पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट लॉस सीक्रेट के बारे में बताया था। वीडियो में उन्होंने बताया था कि प्रेग्नेंट महिलाएं 36 हफ्ते में वर्कआउट शुरू कर सकती हैं, हां लेकिन अगर बच्चा सिजेरियन है तो इसे अवॉइड करें। 

उन्होंने आगे बताया था कि साथ ही स्विमिंग सबसे अच्छा तरीका है एक्सरसाइज करने का। स्मृति खन्ना बताती हैं कि प्रेग्नेंसी में भी स्विमिंग की जाती है। वो रोजाना 2-3 टाइम वीक में तैराकी करती थीं। साथ ही उन्होंने खाने से लेकर डॉक्टर से बात तक करने की पूरी रिसर्च की थी।

Related Story