एकसाथ लाइव आकर शहनाज-सिद्धार्थ ने फैंस संग की लाइफ चैट, फिर हुआ कुछ ऐसा

By Aditi Aug. 2, 2020, 8:57 a.m. 1k

बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी का हर कोई दीवाना रह है। फैंस इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है।

 शहनाज ने तो सिद्धार्थ से प्यार का इजहार भी कर दिया था, लेकिन सिद्धार्थ ने दोस्ती का रिश्ता कायम रखा। इन दोनों की जोड़ी इतनी मशहूर हुई कि सिडनाज की अलग फैन फॉलोइंग बन गई। खबरें ये भी आई कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन इस बात की पुष्टि दोनों ने नहीं की। वहीं शनिवार को यह दोनों इंस्टाग्राम पर एक साथ लाइव आए जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। 

सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शहनाज के साथ पहली बार शूट किया गया लाइव वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सिडनाज की वही पुरानी कैमिस्ट्री दिख रही है, दोनों कभी लड़ते हैं तो कभी एक दूसरे को टीज करते दिखाई दे रहे हैं। 

इस वीडियो के लिए शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंची हैं। वीडियो में शहनाज गिल कहती दिख रही हैं कि मैं अपनी बिग बॉस-13 की ट्रॉफी लेने आई हूं। वीडियो में शहनाज-सिद्धार्थ बिग बॉस में अपने बोले हुए डायलॉग्स एक बार फिर दोहराते हुए नजर आए। शहनाज- सिद्धार्थ का ये लाइव वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

शहनाज कौर गिल बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कलर्स के शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आई थीं। शो से बाहर आने के बाद भी शहनाज़, सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स का खुलकर इज़हार कर चुकी हैं कि वो उनसे प्यार करती हैं। कई बार शहनाज़ ने सिद्धार्थ के पोस्ट पर भी काफी प्यार भरे कमेंट्स भी किए हैं। 

बता दें 'बिग बॉस 13' के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भुला दूंगा के जरिए पहली बार किसी प्रॉजेक्ट में साथ काम किया था। बता दें कि भुला दूंगा के अलावा बिग बॉस 13 में भी दोनों की कैमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी। 

 

Related Story