सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा की रोमांटिक तस्वीर वायरल, जानिए क्या माजरा है ?

By Neetu July 22, 2020, 8:21 p.m. 1k

पूजा राजपूत- ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले सबसे चर्चित सितारों में से एक हैं। सिड की पॉपुलैरिटी कुछ ऐसी है कि सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई उनकी एक-एक तस्वीर और वीडियो पर उनके क्रेज़ी फैंस छप्पर फाड़ प्यार की बरसात करते हैं। और इस बार तो सिद्धार्थ ने अपने फैंस को खुश होने और उनपर प्यार लुटाने का नया बहाना दे दिया है।

सिद्धार्थ ने अपने अपकमिंग म्यूज़िक वीडियो ‘दिल को आया करार’ का नया पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें गाने की रिलीज़ डेट और समय भी नज़र आ रहा है। सिड का यह नया रोमांटिक म्यूज़िक वीडियो 31 जुलाई को सुबह 11 बजे रिलीज़ होगा। 

इस गाने में सिद्धार्थ के साथ एक्ट्रेस नेहा शर्मा नज़र आएंगी। पोस्टर में रेड कलर की गाउन पहने नेहा बेहद सिंजलिंग लग रही हैं, तो ब्लैक आउटफिट में सिद्धार्थ भी काफी डैशिंग लग रहे हैं। गाने को सिंगर नेहा कक्कड़ और यासिर देसाई की जोड़ी ने गाया है।

अपने नये म्यूज़िक वीडियो के पोस्टर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने अपने फैंस से पूछा है ‘दिल को करार आया के लिए एक्साइटिड हो?’ सिद्धार्थ के इस पोस्टर को रिलीज़ करते ही उनके तमाम फैंस के मज़ेदार रिएक्शन आ रहे हैं।

किसी फैन ने हमेशा की तरह से सिद्धार्थ पर प्यार लुटाया है, तो किसी को नेहा शर्मा के साथ सिद्धार्थ की जोड़ी काफी पसंद आ रही है।

हांलाकि सिडनाज के फैंस को यह पोस्टर देखकर थोड़ी निराशा ज़रूर हुई है। सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस सिड के साथ शहनाज़ गिल को ही देखना ज्यादा पसंद करते हैं। सिडनाज के कुछ फैंस इस पोस्टर को भी सिद्धार्थ और शहनाज़ के साथ एडिट करने की बात कर रहे हैं। तो कुछ फैंस यह तक कह रहे हैं कि उन्हें शहनाज़ के अलावा सिद्धार्थ को किसी और के साथ देखना अच्छा नहीं लगता।

फिलहाल फैंस को इंतज़ार है 31 जुलाई का, जब उनके फेवरेट सितारे का न्या रोमांटिक अदांज दर्शकों के सामने आएगा।

Related Story