लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने घर में ही काटे बेटे के बाल

By Aditi April 8, 2020, 9:41 a.m. 1k

अदिति यादव 

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में छाया हुआ हैं। भारत में भी इसका बुरा असर देखने को मिल रहा है। भरात में आए दिन इस वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा हैं। ऐसे में सरकार इससे लड़ने की पूरी पूरी कोशिश कर रही हैं। बीते दिनों पीएम मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन पूरे देश में घोषित किया था। 

जो 14 अप्रैल तक चलेगा। ऐसे में पूरे देश की जनता को बाहर जाने से रोका गया हैं। इसका पालन आम जनता से लेकर टीवी और बॉलीवुड सितारें खूब कर रहे हैं। हर कोई अपने घरों में ही रहकर सारे काम कर रहा हैं फिर ये काम जुगाड़ से ही क्यूं न हो।

दरअसल, टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वो अपने बेटे रेयांश के बाल काटती नजर आ रही हैं। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस बेटे के लिए हेयर ड्रेसर बन गई हैं। 

इनके साथ श्वेता लिखती हैं, 'खुद बने रहो, जब तक आप एक नाई ना बन जाएं'। फोटो में श्वेता और रेयांश दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। फोटो में श्वेता कैंची लेकर रियांश के बालों का काटती नजर आ रही हैं। मां-बेटे की ये फोटो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग श्वेता के इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

बीते दिनों श्वेता (Shweta)  अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में थी। श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी पुलिस में दर्ज कराया था। इसके साथ ही श्वेता ये भी स्पष्ट करती हुई नजर आई थीं कि वो इस रिश्ते को खत्म कर रही है। 

वहीं, इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि वो अपने बच्चों को एक बेहतरीन जिंदगी देना चाहती हैं, इसलिए वो फिर से काम पर लौटी हैं। श्वेता तिवारी इस वक्त टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है।

Related Story