5 साल का हुआ श्वेता तिवारी का बेटा रेयांश, पलक तिवारी ने शेयर की बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

E24

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सबसे खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं।  श्वेता आए दिन अपनी टोंड फिगर का जलवा सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस ने सोमवार को अपने बेटे रेयांश (Reyansh) का 5वां बर्थडे (Birthday)सेलिब्रेट किया। श्वेता ने अपने बेटे को खास अंदाज में इंस्टा ट्रेंड को फॉलो करते हुए बर्थडे विश किया। श्वेता ने अपने बेटे को खास अंदाज में इंस्टा ट्रेंड को फॉलो करते हुए बर्थडे विश किया था। तो वहीं श्वेता की बेटी पलक ने भी अपने भाई के बर्थडे सेलिब्रेशन से कई फोटोज शेयर की है। 

श्वेता तिवारी ने अपने लिटिल प्रिंस के बर्थडे पर उनके साथ एक रील वीडियो बनाया। श्वेता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी खुशी का कटोरा। श्वेता के बेटे संग क्यूट वीडियो पर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा से लेकर सारा खान तक, कई टीवी सेलेब्स ने नन्हें रेयांश को बर्थडे विश किया है। श्वेता तिवारी की बड़ी बेटी पलक तिवारी ने भी भाई रेयांश के बर्थडे बैश से कई सारी फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। बर्थडे पार्टी की फोटोज में पलक तिवारी पफ स्लीव्ज वाली येलो फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही हैं। रेयांश की जींस और टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं।

फोटोज में दोनों बहन भाई एक दूसरे संग खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो देखकर साफ जाहिर है कि पलक अपने लिटिल ब्रदर संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं। आपको बता दें बीते दो साल से श्वेता तिवारी अपने बेटे रेयाशं की कस्टडी (Reyansh's Custody) को लेकर पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के खिलाफ कानूनी जंग लड़ रही थीं, जिसमें जीत श्वेता को मिली है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने श्वेता के हक में फैसला सुनाते हुए उन्हें बेटे की कस्टडी सौंप दी है। ऐसे में इस बार बेटे का जन्मदिन डबल सेलिब्रेशन का मौका लेकर आया है। 

श्वेता तिवारी ने भले ही स्टारडम की ऊंचाईयों को छुआ हो लेकिन उनकी निजी जिंदगी हमेशा से ही उतार-चढ़ाव से गुजरी है। दो टूटी शादियों का दर्द झेल चुकी हैं श्वेता तिवारी। अपने दोनों ही बच्चों की कस्टडी हासिल करने के लिए भी उन्हें कानूनी जंग लड़नी पड़ी है। श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी। जिस वक्त श्वेता ने राजा चौधरी से शादी करने का फैसला लिया और घर से भागी थीं उस वक्त वह सिर्फ 19 साल की थीं। उनका परिवार राजा संग उनके रिश्ते के खिलाफ थे।

राजा के बाद श्वेता की जिंदगी में आए थे अभिनव कोहली। श्वेता और अभिनव कोहली की शादी 13 जुलाई 2013 को हुई थी। दोनों ने शादी से पहले लगभग 3 साल तक डेटिंग की थी। अभिनव श्वेता की जिंदगी में उस वक्त आए थे, जब वह अपने पति राजा चौधरी के साथ कानूनी जंग लड़ रही थीं। अच्छे दोस्त की तरह अभिनव श्वेता का सहारा बने थे। जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर दोनों ने शादी कर ली थी। 27 नवंबर 2016 को श्वेता ने बेटे रेयांश को जन्म दिया था, लेकिन अगस्त 2019 में श्वेता ने अभिनव कोहली पर कई सनसनीखेज़ इल्ज़ाम लगाकर सभी को हैरान कर दिया था। तभी से श्वेता अभिनव से अलग रह रही हैं। वह बेटे रेयांश की कस्टडी के लिए भी कानूनी जंग लड़ रही थीं। 

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 30, 2021, 2:11 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .