बेटे के साथ यूं मस्ती करती नजर आईं श्वेता तिवारी, मां बेटे के बीच दिखा प्यारा बॉन्ड

By Arunima May 14, 2020, 12:26 p.m. 1k

कोरोना का संक्रमण इन दिनों देशभर में तेजी से पैर पसार रहा है। सरकार ने इसे रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की हुई है। ऐसे में सभी स्टार्स घर में क्वारनटीन में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। घर में कोई घर के काम करके तो कोई खाना बनाकर टाइम काट रहा है। 

अब श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने बेटे रेयांश कोहली (Reyansh) के साथ नजर आ रही हैं। तस्वरी में वो अपने बेटे को साइकिल चलाना सिखा रही हैं। मां बेटे का बॉन्ड साफ नजर आ रहा है। श्वेता की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। साथ ही फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है।

 कुछ दिन पहले भी श्वेता ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो बेटे रेयांश कोहली के बाल कांट रही थी। साथ ही कैप्शन में लिखा था कि, 'हमेशा आत्मनिर्भर रहें, जबकि आप बार्बर भी बन सकते है। बात दे कि श्वेता तिवारी क्वारनटीन पीरियड में अपनी फैमिली संग समय बिता रही हैं। 

अपने बेटे रेयांश कोहली और बेटी पलक तिवारी संग श्वेता टाइम स्पेंड करती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। इसके अलावा वो अपना समय किताबें पढ़ने में लगाती है। 

आपको बता दें कि लॉकडाउन से पहले श्वेता तिवारी के भाई की शादी थी। इसमें श्वेता की बेटी पलक के साथ बेस्ट बॉन्ड देखने के लिए मिला था। मां-बेटी ने साथ में शादी में जमकर एन्जॉय किया था। श्वेता तिवारी टीवी वर्ल्ड का बड़ा नाम हैं। 

उन्हें टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' से घर घर में पॉपुलैरिटी मिली। इसके अलावा वो बिग बॉस विनर भी रह चुकी हैं। वहीं, अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों 'मेरे डैड की दुल्हन' और वेब सीरीज 'हम तुम और देम' में नजर आई थीं।

Related Story