SHWETA TIWARI के घर पहुंचे "खतरों के खिलाड़ी" के कंटेस्टेंट्स, वायरल हुई तस्वीरें।

By Sarika Sept. 14, 2021, 11:23 a.m. 1k

रिषभ पांडे-टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)  आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी 40 साल की होकर भी इतनी खूबसूरत और स्‍टाइलिश नजर आती हैं कि उनके आगे नए उम्र की हीरोइनों की खूबसूरती भी कम पड़ जाए। इसी के साथ-साथ श्वेता अपने फैमिली मेंबर्स के भी बेहद करीब है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैमिली मेंबर्स के साथ फोटोज़ और वीडियों शेयर करती नज़र आती है।

इस बार भी श्वेता ने अपने फैमिली मेंबर्स और "खतरों के खिलाड़ी" के कंटेस्टेंट्स के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमे वह बेहद ही खुश नज़र आ रही है। श्वेता ने वाइट फ्लावरी सूट पहन रखा है और खुले बालों के साथ कानो में झुमके डाल रखे है। तस्वीरो में श्वेता के फैमिली मेंबर्स के साथ टीवी रिएलिटी शो "खतरों के खिलाडी सीज़न 11" के कंटेस्टेंट निक्की तम्बोली,सना और विशाल सिंह भी नज़र आ रहे है।   

श्वेता ने गणपति बाप्पा के आगे खड़े होकर निक्की तम्बोली के साथ पोज़ देते हुए यह तस्वीर खिचवाई है। जिसमे वह निक्की के कमर में हाथ डाल कर पोज़ देते हुए मुस्कुरा रही है। इस तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा-" मेरे अपने"। शेयर होते ही यह तस्वीरें अब तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  

श्वेता तिवारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार सोनी टीवी के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में देखा गया था। वहीं श्वेता तिवारी ने अपने एक्टिंग की शुरुआत टीवी के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से की थी, जिसके जरिए उन्हें खूब लोकप्रियता भी हासिल हुई थी। इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से जाना जाता है। श्वेता तिवारी मशहूर धारावाहिक 'बिग बॉस 4' की विजेता भी रह चुकी हैं। लेकिन फिलहाल वो रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर चर्चा में रहती हैं।   

Related Story