एक्ट्रेस Shubhangi Atre भी आईं कोरोना वायरस की चपेट में, घर में खुद को किया क्वारंटाइन

By Aditi April 5, 2021, 5:36 p.m. 1k

कोरोना वायरस अब देशभर में काफी तेजी से फैल रहा है। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में ये वायरस आए दिन अपनी चपेट में कई स्टार्स को ले रहा है। अब तक कोरोना वायरस की वजह से कई टीवी शोज की शूटिंग रुक चुकी हैं। वहीं अब खबर है कि टीवी का फेमस शो भाबीजी घर पर है के सेट पर जा पहुंचा है। दरअसल, इस शो की एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे (Shubhangi Atre) जो भाबीजी घर पर है में अंगूरी भाभी के रोल में नजर आती हैं उन्हें भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। 

कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे (Shubhangi Atre) को हल्के लक्षण थे जिसके बाद उन्होंने COVID-19 टेस्ट कराया। उनका आज सुबह टेस्ट रिजल्ट आई है जो कि पॉजिटिव है। शुभांगी पहले ही खुद को क्वारंटाइन कर चुकी हैं और उनकी मेडिसिन चल रही है। 

कहा तो ये भी जा रहा है कि आने वाले कुछ समय के लिए शुभांगी आत्रे (Shubhangi Atre) सीरियल भाबीजी घर पर है में नजर नहीं आएंगी। कोरोना के कारण वो अब शूटिंग नहीं कर सकेंगी। ऐसे में मेकर्स ने भी स्टोरी प्लॉट बदलने का फैसला किया है। अब देखना ये है कि भाबीजी घर पर है की कहानी में कौनसा नया ट्विस्ट आता है। 

टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे न हो पाएगा की लीड स्टार कनिका मान ने खुद अपने कोरोना वायरस का शिकार होने की जानकारी दी है। कनिका मान ने बताया है कि वो कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। अदाकारा ने बताया, ‘अपने काम की वजह से मुझे काफी ट्रेवल करना पड़ा था। पिछले कुछ दिनों से मुझे सर्दी हो रही थी। कोविड-19 केसों में फिर से तेजी देखी जा रही है। हमें पहले से भी ज्यादा सतर्क होना पड़ेगा।’

Related Story