विज्ञापन
विज्ञापन

मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में लाल चूड़ा पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं श्रद्धा आर्या

E24

मुंबई। टीवी शो 'कुंडली भाग्‍य' फेम श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अब शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्ट्रेस ने 16 नवंबर को दिल्ली में धूम-धाम से शादी रचाई। सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें और  वीडियो खूब वायरल हुई थी। श्रद्धा ने नेवी अफसर राहुल नागाल से दिल्‍ली में शादी की। शादी कर एक्ट्रेस वापस मुंबई लौट आई हैं। 

सोमवार देर रात श्रद्धा वापस मुंबई लौट आई हैं। शादी के बार एयरपोर्ट पर श्रद्धा को स्पॉट किया गया। इसमें कोई दोराय नहीं है कि शादी के बाद श्रद्धा आर्या के चेहरे का नूर बढ़ गया है। ब्राइडल ग्लो (Bridal Glow) में उनकी खुशी साफ झलक रही है।

एयरपोर्ट पर श्रद्धा आर्या पिंक ड्रेस में नजर आईं। दिल्ली की सर्दियों को देखते हुए उन्होंने एक वुलन स्टोल भी कैरी किया था। नई नवेली दुल्‍हन श्रद्धा आर्या शादी के बाद पारंपरिक अंदाज में भी दिखीं। उनके गले में मंगलसूत्र, हाथों में लाल चूड़ा और उंगली में हीरे की खूबसूरत अंगूठी नजर आई। हंसती-ख‍िलख‍िलाती श्रद्धा आर्या ने कभी पपाराजी को पोज दिए। तो कभी शरमाते हुए लाल चूड़े दिखाया।

इससे पहले, श्रद्धा आर्य रिसेप्शन लुक के चलते सुर्खियों में रही थीं। उन्होंने अपने रिसेप्शन के दिन एक खूबसूरत नेट की साड़ी पहनी थी। उनकी पूरी साड़ी पर स्वारोस्की का काम हुआ था। यही नहीं, उनके फुल स्लीव्स के पूरे ब्लाउज पर भी स्वारोस्की जड़े हुए थे। ग्रे और ब्लू कलर की ये खूबसूरत साड़ी फैशन डिजाइनर रेनू टंडन ने उन्हें गिफ्ट के रूप में दी थी, जिसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया था। इस साड़ी की कीमत 1,80,000 रुपये है।

यहाँ पढिए- टेली-विज़न से जुडी ख़बरें 

first published:Nov. 23, 2021, 5:15 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .