शिविन नारंग ने किया रयूमर्ड गर्लफ्रैंड सोनाली का बर्डथे सेलीब्रेट, तेजस्वी के फैंस का टूटा दिल

By Neetu July 28, 2020, 5:45 p.m. 1k

पूजा राजपूत- टीवी एक्टर शिविन नारंग सीरियल्स की दुनिया के पॉपुलर अभिनेता हैं। जेनिफर विंगेट के साथ बेहद 2 में और फिर खतरों के खिलाड़ी 10 में नज़र आने के बाद शिविन के फैंस बेस में काफी इज़ाफा हुआ है। खतरों के खिलाड़ी 10 में शिविन ने खतरनाक स्टंट्स करके फैंस का दिल तो जीता ही, इसी के साथ ही शिविन का नाम शो में उनकी को-कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश के साथ भी जुड़ा। दर्शकों को तेजस्वी और शिविग की जोड़ी खूब पसंद आई थी। यहां तक की इंडस्ट्री में भी दोनो के लिंकअप की खबरें ज़ोर पकड़ रही थीं। 

इसी बीच शिविन ने अपनी रयूमर्ड गर्लफ्रैंड सोनाली कुकरेजा का बर्थडे सेलीब्रेट किया है। जिसकी तस्वीरें उन्होने इंस्टाग्राम पर भी अपलोड की हैं। सोनाली को विश करते हुए तेजस्वी ने भी शिविन के इस पोस्ट पर कमेंट किया। लेकिन इन तस्वीरों को देख तेजस्वी के फैंस का दिल टूट गया है।

दरअसल 27 जुलाई को शिविन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिनमें वह अपनी फैमिली के साथ सोनाली का जन्मदिन मनाते दिख रहे हैं। साथ ही शिविन ने कैप्शन में सोनाली को “माई डियरेस्ट शोना” भी लिखा है। 

वैल जहां एक तरफ सोनाली के लिए शिविन की इस क्यूट बर्थडे विश को देख उनकें फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ शिविन के इस पोस्ट पर उन फैंस के भी मज़ेदार कमेंट्स आ रहे हैं, जो शिविन और तेजस्वी प्रकाश को एक कपल के तौर पर देखना चाहते थे। 

फैंस ने शिविन और तेजस्वी को थोड़ी को ‘tevin’ का नाम दिया है। किसी यूज़र ने हार्टब्रेक वाले इमोजी पोस्ट करने अपना दुख ज़ाहिर किया है, तो किसी यूज़र ने कहा है कि शिविन सिर्फ तेजस्वी के साथ ही ज्यादा अच्छे लगते हैं।

मज़ेदार बात यह है कि शिविन के इस पोस्ट पर तेजस्वी प्रकाश ने भी कमेंट किया है। और सोनाली को भाभी जी बोलते हुए लिखा है कि “आप दोनों साथ में बेहद अच्छे लगते हैं भाभीजी...” 

वैल,तेजस्वी ने सोनाली को भाभी बोलते हुए अपनी तरफ से यह साफ कर दिया है कि शिविन और वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

और साथ ही यह इशारा भी दे दिया है कि शिविन नारंग और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रैंड सोनाली कुकरेजा अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं। और अपने रिश्ते को लेकर जल्द ही कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर सकते हैं।

Related Story