प्रेग्नेंसी के चलते शिखा सिंह को कपड़े नहीं हो रहे फीट, एक्ट्रेस को है डिलीवरी का इंतजार

By Aditi May 15, 2020, 10:57 p.m. 1k

टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने खुद सोशळ मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था । आए दिन एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपनी बेबी बंप के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं । इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। उन्होंने नई तस्वीरों के साथ खुलासा किया है कि जैसे जैसे उनका बेबी बंप बढ़ता जा रहा है । उन्हें अपने पुराने कपड़े फिट नहीं आ रहे हैं । 

इस फोटो में उन्होंने कपड़े फिट ना से मायूस शक्ल बना ली हैं। इस दौरान एक्ट्रेस शिखा ने ब्लू डंगरी पहनी हो जो कि अब उन्हें फिट नहीं हो पा रही । कैप्शन में उन्होंने लिखा- वो समय जब आपको एहसास होता है कि कुछ भी आपको फिट नहीं हो रहा है। बच्चे के दुनिया में आने का इंतजार कर रही हूं । 

एक इंटरव्यू में शिखा ने अपनी डिलिवरी के बारे बात करते हुए कहा था कि वो जून में बेबी को जन्म देने वाली हैं। आगे उन्होंने बताया कि मैं और करण दोनों ही प्लान कर रहे थे कि परिवार को हम लोग मुंबई बुला लेंगे, लेकिन पता नहीं था कि कोरोना वायरस जैसी समस्या सामने आ खड़ी होगी। आपको बता दें कि शिखा सिंह ने यह तय किया है कि बेबी होने के बाद वह कुछ महीने सेल्फ-आइसोलेशन में रहेंगी। 

शिखा कहती हैं कि बेबी के आने के बाद हम लोगों के लिए पूरी तरह से सेल्फ-आइसोलेशन होने वाला है। काम पर वापस जाने से पहले मैं क्वॉरंटाइन होने वाली हूं । बेबी के साथ मैं बाहर जाने का सोच भी नहीं सकती हूं। बता दें शिखा की शादी को 4 साल हो गए हैं। शिखा ने अपने बॉयफ्रेंड करण शाह संग 1 मई 2016 को शादी की थी। पेशे से उनके पति पायलट हैं । 

Related Story