लॉकडाउन में शहनाज गिल को आई सिद्धार्थ की याद

By Arunima May 5, 2020, 11:10 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी 'बिग बॉस 13' से ही काफी ज्यादा पॉपुलर है। जोड़ी को मिल रहे फैन्स के प्यार की वजह से दोनों हाल ही में 'भूला दूंगा' टाइटल वाले म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आए, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को फैन्स ने एक बार फिर दिल खोल कर प्यार दिया। 

लॉकडाउन को अब 40 दिन से ज्यादा का समय हो गया है और लगता है कि शहनाज़ को सिद्धार्थ शुक्ला की काफी याद भी आ रही है। तभी तो, शहनाज़ ने अपने 'भूला दूंगा' म्यूजिक वीडियो शूट का एक अनदेखा बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों बाथटब के पास बैठे हुए हैं, और चारों तरफ कैंडल जल रही हैं।

 तभी सिद्धार्थ अपना हाथ शहनाज़ के चारों ओर रख देते है, और फिर शराब के गिलास से एक घूंट लेते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज़ और भी ज्यादा करीब आ जाते हैं। हालांकि ये महज म्यूजिक वीडियो का बीटिएस है लेकिन इसमे भी दोनों की प्यार भरी केमिस्ट्री को साफ नजर आ रही है। 

बता दें कि, सिद्धार्थ और शहनाज़ ने बिग बॉस 13 में एक-दूसरे के साथ करीबी बढ़ाई। हालांकि, शो समाप्त होने के बाद सिद्धार्थ ने शहनाज को महज अपना दोस्त बताया, लेकिन शहनाज़ ने अपने स्वयंबर शो 'मुझसे शादी करोगे' में सिद्धार्थ के सामने अपने दिल की बात रखी और प्यार का इजहार कर डाला।

'भूला दूंगा' म्यूजिक एल्बम मार्च में रिलीज़ होने के तुरंत बाद ऑनलाइन वायरल हो गया और यूट्यूब पर अब तक 58 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। हालांकि सिद्धार्थ और शहनाज़ के 'बिग बॉस 13' की को-कन्टेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव चैट में कहा कि उन्हें शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच कोई केमिस्ट्री नजर नहीं आई। 

देवोलीना के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में कहा था, "हर कोई अपनी राय रखने का हकदार है और मैं सुनता हूं कि मेरे साथी बिग बॉस के प्रतियोगियों ने गाने और हमारी केमिस्ट्री पर अपनी राय रखी है। हालांकि, मैं कहना चाहूंगा कि मैं काम कर रहा हूं मेरे फैन्स के प्यार और प्रशंसा के लिए, और मेरा मानना है कि हमारे म्यूजिक वीडियो को फैन्स ने काफी प्यार भी दिया है। आखिरी में, मेरे लिए, मेरे फैन्स की सराहना सबसे महत्वपूर्ण है और मैं इसके लिए आप सभी का आभारी हूं।"

Related Story