शहनाज के भाई शहबाज को लेकर कैटफाइट, हिना-नवदीश कौर में हुई धक्का

By Arunima March 5, 2020, 7:11 p.m. 1k

'मुझसे शादी करोगे' दर्शकों में धीरे-धीरे अपनी पैठ बनाता रहा है। 'बिगबॉस 13' के फाइनलिस्ट पारस छाबड़ा और शहनाज गिल इस शो में अपने लिए शादी के लिए पार्टनर रहे।" कंटेस्टेंट्स को पारस-शहनाज के साथ डेट पर जाने के लिए टास्क जीतने होते हैं जिनके बाद में उनके साथ जब तक खिड़कियों का मौका मिलता है। 

शहनाज गिल के भाई शहबाज को लेकर कंटेस्टेंट हिना और नवदीश कौर के बीच अपकमिंग एपिसोड में जंग छिड़ने वाली है। बात इतनी बढ़ जाएगी कि उनके बीच धक्का मुक्की भी होगी। प्रोमो वीडियो में पारस छाबड़ा ने कहा कि अगर जसलीन और बलराज के बीच तुम लोग प्यार होने का दावा कर रहे हो तो शहबाज और हिना में भी प्यार है। 

पारस छाबड़ा की ये बात सुनकर हिना भड़क जाती हैं। इसके बाद हिना शहनाज गिल के भाई का नाम नवदीश कौर से जोड़ते हुए कहती हैं- अगर मेरा और शहबाज का रिश्ता प्यार है तो इनका भी है। हिना की ये बात नवदीश को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है। इसके बाद शुरू होती है दोनों के बीच कैटाफाइट।

 नवदीश दावा करती हैं कि शहबाज उनके लिए भाई की तरह हैं। नवदीश कौर हिना पर भड़कते हुए कहती हैं- भाई है वो मेरा। बेड पर कौन सोता है इसका क्या मतलब है। इसके बाद दोनों में बहसबाजी काफी बढ़ जाती है। नवदीप हिना के काफी करीब जाकर चिल्लाने लगती हैं। दोनों के बीच धक्का मुक्की होती है।

 इस बीच हिना नवदीश को पुश करती हैं। पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के लिए आए ये सभी कंटेस्टेंट्स आपस में भी अपने कनेक्शन बना रहे हैं। हिना की पारस से ज्यादा शहबाज से बनती है। हिना और शहबाज का नाम घरवाले भी जोड़ते हैं। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग साफ दिखती है। 

ये भी देखिए :- MUJHSE SHAADI KAROGE:- डेट पर ले जाने के लिए पारस छाबड़ा-शहनाज गिल की शर्त, लगाओ डुबकी

Related Story