शहनाज़ गिल के पिता पर लगा बंदूक की नोक पर रेप का इल्ज़ाम। जालंधर पुलिस ने मामला किया दर्ज।

By Neetu May 21, 2020, 9:21 p.m. 1k

पूजा राजपूत – ‘शहनाज़ गिल ’(Shehnaaz Gill)  रिएलिटी शो बिग बॉस 13 की सबसे चहेती कंटेस्टेंट रही हैं। लॉकडाउन की वजह से शहनाज़ अपने परिवार से दूर इन दिनों मुंबई में रह रही हैं। इसी बीच पंजाब में शहनाज़ के परिवार पर एक बड़ी कानूनी मुसीबत आ गई है। खबर है कि शहनाज़ के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh)पर महिला का बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला ने शहनाज़ के पिता संतोख सिंह पर बंदूक की नोंक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है जिसके बाद जांलधर पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शहनाज़ के पिता पर लगा ये आरोप कितना सच है ये तो पुलिस तहकीकात पूरी हो जाने के बाद ही सामने आएगा।

बता दें, कि शहनाज़ का पूरा परिवार पंजाब के जालंधर शहर में रहता है। जबकि शहनाज़ और उनका भाई शहबाज (Shehbaaz) दोनों ही लॉकडाउन की वजह से मुंबई में ही फंसे हुए हैं। लॉकडाउन के पहले तक दोनों भाई-बहन रिएलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में हिस्सा ले रहे थे। लेकिन लॉकडाउन घोषित होने के बाद शो को आनन-फानन में खत्म कर दिया गया था। 

वहीं शहबाज और शहनाज़ मुंबई से अपने होमटाउन नहीं लौट पाए थे। कुछ ही दिनों पहले शहनाज़ की दादी की तबियत भी खराब हो गई थी। जिसकी जानकारी शहनाज़ के पिता ने ही सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी। दादी के बीमार होने पर भी शहनाज़ और शहबाज उनके पास नहीं जा पाए थे। शहनाज़ के पिता ने तब मां की फोटो शेयर कर लिखा था- मेरी मां, अस्पताल में हैं, लिवर में दिक्कत हो गई है। भगवान जल्दी से ठीक कर दो। हांलाकि अभी तक इस पूरे मामले पर शहनाज़ की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Related Story