सिडनाज के रिश्ते पर बोली शेफाली जरीवाला, कहा- दोनों के बीच

By Neetu April 9, 2020, 2:26 p.m. 1k

पूरे विश्व में इस समय कोरोना वायरस( Corona Virus )का कहर फैला हुआ  है और हर कोई इसका मुकाबला घर बैठ कर और सरकार की बताई गई बात को फॉलो कर रख रहे है । इसी बीच टीवी के सितारे अपने सोशल मीडिया को भी पूरा वक़्त दे रहे है और साथ ही इस टाइम को अपने अलग अंदाज़ में स्पेंड भी कर रहे है ।

 

 इसी दौरान बिग्ग बॉस 13  की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला (Shefali zariwala) जो की मॉडल के साथ एक्ट्रेस भी हैं। उनका एक स्टेटमेंट अभी हाल ही में काफी चर्चा में  है। यह कॉमेंट उन्होंने  बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और एक्स कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill) के रिश्ते पर किया।

 उन्होंने यह कहा कि प्यार के बहुत से रूप  होते है जिसमें से एक है दोस्ती।  इसमें उनका कहना यह है कि उन दोनों के बीच दोस्ती वाला प्यार है । 

वैसे हाल ही में शेफाली को उनके एक फोटो के लिए खूब वायरल भी किया गया है इस फोटो में वो अपने पति पराग त्यागी के साथ नजर आ रही हैं जिसमें उन्हें उनके रूमर्ड बेबी बुम्प के बारे में फैंस के कमंट देखने मिल रहें हैं।  हालांकि इस कपल ने इस बारे में अभी तक कोई इनफार्मेशन शेयर नहीं की है।  

आपको बता दें कि सिडनाज़ (Sidnaz) के प्यार का सफर बिग्ग बॉस के घर से शुरू हुआ था।  दोनों की जोड़ी को उनके  फैंस काफी पसंद और बेहद प्यार भी  करते  है उनकी  केमिस्ट्री ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन भी बहुत पसंद की जाती है।  

हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो भुला देना काफी लोकप्रिय हुआ, जिसे अब तक करीबन 47 मिलियन व्यूज मिल चुके है। उनके फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर बहुत एक्साइटेड भी है। साथ ही दोनों को बड़े पर्दे पर भी देखना चाहते हैं। 

इनके रिश्ते में  भी आये दिन काफी बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट का कॉमेंट करते देखा गया है जिनमें से एक अबू मालिक भी हैं। उनका कहना यह है कि सिड्नाज  के बीच काफी गहरा रिश्ता है यह दोनों एक -दूसरे से बेहद प्यार करते है। अबू ने यह भी कहा कि इनके रिश्ते को काफी आगे बढ़ते देखा भी जायेगा।  

खैर रिश्तों को लेकर तो हर किसी की अपनी राय रहेगी ही पर देखना तो यही है कि इनका रिश्ता असल में उन दोनों के लिए क्या मायने रखता है। इसका जवाब उन दोनों से बेहतर और कोई नहीं दे सकता है।

Related Story