तलाक के 6 साल बाद एक साथ नजर आएं Shalin Bhanot और Dalljiet Kaur

By Aditi June 8, 2021, 3:59 p.m. 1k

एक दौर में दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) टीवी के फेमस कपल के नाम से मशहूर रहा हैं। कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने साल 2009 में शादी की थी। हालांकि दोनों का साल 2015 तलाक हो गया।

दोनों को अलग हुए 6 साल हो गए हैं। उनका एक बेटा जेडन है, जो दलजीत के साथ रहता है। लेकिन हाल ही में ये कपल तलाक के बाद एक बार फिर साथ नजर आया है। सोमवार को दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot)  मुंबई में स्पॉट हुए। इस दौरान दोनों कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर के बाहर नज़र आए थे। ऐसे में दोनों ने मीडिया को पोज दिए।

इस दौरान  एक्ट्रेस ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर आई। कोरोना से बचने के लिए चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे। तो वहीं एक्टर स्पोर्ट्स लुक में नजर आए उन्होंने भी चेहरे पर मास्क लगया हुआ था।  पिछले 6 सालों में ये पहली बार हुआ हैं कि दोनों एक साथ नजर आए हो।

बीते दिनों दलजीत अपनी दूसरी शादी की खबरों के चलते चर्चा में आई थी। उन्होंने कहा थी वो जल्द शादी करना चाहती हैं। उनके पेरेंट्स मिस्टर राइट की तलाश कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने कई लड़कों से भी मुलाकात की थी। इस बारे में उन्होंने कहा था कि इस बार परिस्थिति अलग है। अब मेरे ऊपर बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है। मैं पहले मां हूं और उसके बाद पत्नी बनूंगी।'

दलजीत ने बताया कि उनका बेटा जेडन अपनी ज़िंदगी में पापा को बहुत मिस करता है। उन्होंने कहा था ''जब वो एक साल का भी नहीं था, तभी मैं शालीन से अलग हो गई थी। उसे शालीन के साथ की कोई यादें नहीं हैं। वो बहुत कम मिलते हैं। मैं जेडन को पिक करती हूं, ड्रॉप करती हूं। वो मेरे साथ ट्रैवल करता है। मेरा बेटा अपने दोस्तों और उनके पापा के बारे में बात करता रहता है। वो अपनी ज़िंदगी में पापा को मिस करता है।'' 

Related Story