सबसे बड़ी फीमेल फ्रेंचाइजी "फॉर मोर शॉट्स प्लीज!

By Arunima March 8, 2020, 11:36 a.m. 1k

सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारे, बानी जे, मानवी गगरू, लिसा रे, प्रीति बब्बर और मिलिंद सोमन अभिनीत, नया सीजन नुपुर अस्थाना द्वारा निर्देशित किया जाएगा। 'फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!' का दूसरा सीजन 200 देशों और क्षेत्रों में हिंदू, तेलुगु और तमिल सहित कई भारतीय भाषाओं में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

मुंबई, भारत, 6 मार्च 2020 - अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज यह घोषित कर दिया है कि अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज! का दूसरा सीज़न 17 अप्रैल को भारत और दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के साथ संयोग करते हुए, यह घोषणा महिलावाद, प्रेमपूर्ण और मित्रता पर केंद्रित एक श्रृंखला है। प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा निर्मित और रंगिता प्रीतीश नंदी द्वारा रचित, यह रोमांटिक-कॉमेडी श्रृंखला महिला कलाकार व क्रू द्वारा निर्देशित है।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के इस विशेष अवसर को चिह्नित करते हुए, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने शो के दूसरे सीज़न का पहला लुक पोस्टर भी साझा कर दिया है जिसमें चार मुख्य कलाकारों की झलक देखने मिल रही है जो परफ़ेक्ट होने के साथ-साथ अपनी खामियों का जश्न मनाती हैं। पहले सीज़न की अभूतपूर्व सफलता और पिछले सीज़न के दिलचस्प अंत के बाद, दूसरे सीज़न में चार ऐसी महिलाओं से रुबरु करवाया जाएगा जो मुम्बई जैसे शहर में दोस्ती बनाये रखने की खोज करती है।

आज की महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली हल्की-फुल्की और जटिल दोनों समस्याओं को पेश करते हुए, फोर मोर शॉट्स प्लीज! में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गगरू, के साथ प्रतीक बब्बर, लिसा रे, मिलिंद सोमन, नील भूपलम्, सिमोन सिंह और अमृता पुरी विशेष भूमिका निभा रहीं है।

चार और शॉट्स प्लीज! प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड से हज़ारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होंगी, जिसमें भारतीय निर्मित अमेजन मूल श्रृंखला जैसे कि द फैमिली मैन, मिर्जापुर, इनसाइड एज और मेड इन हैवन, और पुरस्कार विजेता और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित वैश्विक अमेज़ॅन ओरिजिनल टॉम क्लैन्सी की जैक रयान, द बॉयज़, हंटर्स, फ़्लेबैग और द मार्वलस मिसेज़ मैसेल, सहित प्राइम वीडियो पर शामिल है जो अमेज़ॅन प्राइम सदस्यों के लिए बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर उपलब्ध है। यह सभी हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और बंगाली में शीर्षक के उपलब्ध हैं।

ये भी देखिए:-  इस वजह से धर्मेंद्र का नया ढाबा 'ही मैन' हुआ सील, 22 दिन पहले किया था उद्घाटन

Related Story