सायंतनी घोष की दादी का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

By Aditi May 12, 2020, 1:33 p.m. 1k

टीवी शो 'नागिन 4' (Naagin 4) की एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) की दादी का निधन हो गया है। इस बात कि जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। सायंतनी ने दादी के निधन पर बेहद शोक जताया है, साथ ही अपनी दादी की याद में उनके साथ ढ़ेर सारे पिक्चर्स भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए है।

सायंतनी को इस बात का बेहद अफसोस है कि वो आखरी बार अपनी दादी से मिल नहीं पाई। ना उनके आखरी दर्शन कर सकी। उन्होनें सोचा था कि मार्च में जाकर वो अपनी दादी संग कुछ समय बिताएंगी, लेकिन लॉकडाउन के कारण ऐसा हो नहीं सका और वो दादी से मिलने कोलकाता नहीं जा सकी। फिर इसी बिच उनकी दादी चल बसी, जिसके कारण सायंतनी कि अपनी दादी से मिलने कि इच्छा अधूरी ही रह गई। वो अपनी दादी के बेहद क्लोज थी। इसलिए उनके चले जाने के गम में सायंतनी ने अपने इंस्टा पर काफी लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर दुख जताया है।

सायंतनी ने लिखा है कि, "ममामा आपके जाने से मैं बहुत प्रभावित हुई हूं। मैं हमेशा कहती थी कि मेरी दादी हमेशा मेरे साथ है, लेकिन अब मैं ये कभी नहीं बोल पाऊंगी। सब कुछ एक पल में ही बदल गया और मैं अकेली हो गई। मुझे इस बात का हमेशा अफसोस रहेगा कि मैं आखरी बार आपसे मिल नहीं पाई और नहीं आपके पैर छू कर आशीर्वाद ले सकी। लॉकडाउन के कारण मैं यही फंसी रह गई। आपसे मिलने कि मेरी इच्छा अधूरी ही रह गई। 

इसके आगे सायंतनी ने लिखा कि आपने अपने बच्चों के लिए बहुत कुछ किया दादी। आप हमेशा हमारे साथ खड़ी रही। आपने मेरा भी बहुत ध्यान रखा है। आपने हमें ढ़ेर सारी खुशियां दी है। आप जहां भी हो खुश रहो और भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। आप हमेशा हमारे दिल में रहोगी, और हम हमेशा आपसे प्यार करेंगे। आपने जो कुछ भी हमारे लिए किया है हम उसके लिए हमेशा आभार रहेंगे।

मेरे लाइफ में आप ऐसे व्यक्ति रहे जिसने इतने निस्वार्थ भाव से सबके लिए इतना कुछ किया है। आप हमेशा याद आओगे। सायंतनी का ये पोस्ट बेहद ही भावुक कर देने वाला है, उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा, साथ ही सभी पोस्ट पर सायंतनी और उनके परिवार को सांत्वना दे रहे और दादी के आत्मा कि शांति के लिए प्रार्थना कर रहे है।

Related Story