बिग बॉस के घर से बाहर आते ही Sara Gurpal ने कुबूल की तुषार संग शादी की बात, किया बड़ा खुलासा

By Aditi Oct. 15, 2020, 8:17 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज- बिग बॉस 14 इन दिनों काफी हिट साबित हो रहा है। दर्शक इस शो का खूब लुफ्ट उठा रहे हैं। शो का पहला हफ्ता निकल गया है और इस पहले हफ्ते में पंजाब की सिंगर सारा गुरपाल को शो से बाहर हो गई है। बता दें कि बीते दिनों सारा शो में रहने के दौरान अपनी मैरिड लाइफ को लेकर चर्चा में थीं। उनके एक्स-हसबैंड तुषार कुमार ने सारा की शादी का खुलासा किया था। उन्होंने सारा के साथ फोटोज और मैरिज सर्ट‍िफिकेट भी दिखाई थी।

बाहर आने के बाद अब सारा ने अपनी शादी को लेकर बाते की हैं। उन्होंने कुबूल किया की वो पहले शादी शुदा थी। उन्होंने बताया कि उनके एक्स पति उनपर हाथ उठाते थे जिसके बाद सारा ने तुषार कुमार को छोड़ दिया। सारा ने ये भी कहा की वो इस रिश्ते में रह कर नर्क से गुजर रही थी। शो से बाहर आने के बाद सारा वापस पंजाब पहुंच गई है। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमे उनकी आखें पर चोट नजर आई। 

दरअसल, ये चोटें शो में इम्युनिटी टास्क के दौरान आई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि निकी तंबोली ने टास्क के दौरान अपने ऐक्रेलिक नाखूनों से सारा गुरपाल पर हमला किथा था। एक रिपोर्ट की मानें तो सारा घर से मेडिकल कारणों से भी घर से बेघर की गई हैं। सोशल मीडिया पर अब शो के तमाम फैंस सारा की चोट को लेकर बातें कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होकर शो में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। 

Related Story