सारा अरफीन खान ने नहीं पहना मास्क, पड़ोसियों ने बुला ली पुलिस

By Arunima April 25, 2020, 6:30 p.m. 1k

सारीका स्वरूप

टीवी एक्ट्रेस सारा अरफीन खान (Sara Arfeen Khan) ने लॉकडाउन में अपने लाइफ से जुड़े कुछ किस्से बताएं। जिसमें एक किस्सा ऐसा भी बताया जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। उन्होनें बताया कि एक बार उनके साथ एक ऐसी घटना हुई, जिस दौरान उन्हें अपने पड़ोसियों के गुस्से का सामना करना पड़ा। उन्होनें बताया कि वो वह बिना मास्क (Mask) पहने खाने कि डिलीवरी लेने निचे जा रही थीं। इसी दौरान उनकी बिल्डिंग के लोगों ने पुलिस बुला ली थी।

सारा ने कहा, 'इस समय केवल इसी में सावधानी है कि हम घर पर रहे। हम वैसे भी स्वच्छता बनाए रखते हैं। हम बाहर नहीं जा रहे हैं और न ही किसी को अंदर आने दे रहे हैं। अब ऐसे में लोगों को एक समस्या यह है कि वो घर बैठे भी घबरा रहे हैं। पिछले हफ्ते, कि बात है जब मैंने मास्क (Mask ) नहीं पहना था क्योंकि मुझे सिर्फ बिल्डिंग के निचे तक लिफ्ट (Lift ) से जान था, जो मुश्किल से 6 कदम दूर था।

 फिर भी बिल्डिंग वालों ने इसका एक मुद्दा बनाया। मेरी बिल्डिंग में बहुत से लोग नहीं हैं फिर भी वे ग्रुप में मैसेज भेजते हैं कि आप बिना मास्क पहने बिल्डिंग से बाहर नहीं निकल सकते। यहां मैं अशिक्षित लोगों के बारे में नहीं बल्कि पढ़े लिखे  लोगों के बारे में भी बात कर रही हूं। जो घर बैठे हैं।'

इसी बीच कुछ ऐसे लोग भी है बिल्डिंग में जो ऐसे टाईम पर भी मजे लेने में दिलचस्पी रखते हैं। उन्होंने वास्तव में मेरे निचे तक जाने के लिए मास्क नहीं पहनने पर पुलिस बुला ली। जब पुलिस आई तब मैंने उनसे पूछा कि क्‍या बिना मास्‍क पहनकर बिल्डिंग में निचे तक जाना अपराध है। पुलिस ने कहा ऐसा नहीं है और वो वापस लौट गए। पुलिस के पास ऐसे तुच्छ मामलों में अपना टाईम खराब करने के अलावा और भी बहुत काम हैं।

साथ ही सारा ने लॉकडाउन में गरीब लोंगो को हो रही परेशानी का भी जिक्र किया। उन्होनें कहा ,"हम खुशनसीब है कि हमारे पास जिंदा रहने के लिए बहुत कुछ है। 

उनके बारे में सोचें जिनके पास जरूरी चीजें नहीं हैं। उन्होनें कहा कि मै जब भी अपने पति के साथ किराने से समान लेने जाती हूँ, तो जब भी कोई गरीब मिल जाता है हम उनको बिस्कुट के पैकेट दे देते है। हमे  उनके लिए बहुत दुख होता है। इसिलिए अब हम दोनों ने सोचा है कि हम राशन खरीद कर गरीबों और ज़रूरतमंदों के बीच बाँटेंगे।

सारा के जुड़वा बच्चे है जो पिछ्ले साल जुलाई में हुए थे।  पिछले दिनों उन्होंने अपनी डिलीवरी के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो ऐसे समय में अपने बच्चों को कैसे संभाल रही हैं। आपको बता दे कि सारा अरफीन खान आखिरी बार स्टार प्लस के शो 'लव का है इंतजार' में नजर आई थीं। 

Related Story