सपना चौधरी ने की हरियाणवी सिंगर वीर साहू से गुपचुप सगाई !

By Neetu March 16, 2020, 3 p.m. 1k

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों लोगों के दिलों पर छाई हुई है। Bigg Boss 11 में हिस्सा ले चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने जबरदस्त मेकओवर की वजह से आजकल चर्चा में बनी रहती हैं। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद सपना चौधरी  चारों ओर छा सी गईं। अब वो देश भर में स्टेज शो कर रही हैं। यही नहीं सपना ने कई फिल्में की हैं और यूट्यूब पर उनके गाने धूम मचा रहे हैं। सपना इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर भी खूब पॉपुलर हैं। सपना चौधरी के दीवानों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है लेकिन लगता है अब सपना ने सबका दिल तोड़ने का मन बना लिया है। सपना चौधरी के बारे में खबर है कि उनकी सगाई हो गई है। सपना के बारे में कहा जा रहा है कि वो हरियाणा के वीर साहू ( Veer Sahu ) के प्यार में हैं। लंबे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सपना ने वीर साहू से गुपचुप सगाई ( Sapna Choudhary Engagement)  कर ली है और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं।

 

वीर को हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। वीर सिंगिंग के साथ एक्टिंग भी करते हैं। यूट्यूब पर उनके कई वीडियोज हिट हुए हैं। 

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सपना ने वीर साहू की चर्चा की।  बातों ही बातों में उन्होंने वीर संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया। सपना ने कहा- वीर साफ दिल के हैं। हमारी पहली मुलाकात 2015-16 में एक अवॉर्ड शो में हुई थी। पहली बार वीर को देख मुझे लगा कि वे काफी खडूस हैं। 

इसके बाद सपना और वीर की दूसरी मुलाकात भी एक अवॉर्ड शो में ही हुई। भीड़ ज्यादा होने के चलते वीर और सपना आपस में बात नहीं कर पाए थे लेकिन जब तीसरी बार दोनों मिले उनकी बातों का सिलसिला शुरू हो गया। लंबे समय तक एक दूसरे के प्यार में रहने के बाद सपना चौधरी और वीर साहू शादी करने जा रहे है। सपना चौधरी जल्द वीर साहू के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। शादी की तारीख का एलान जल्द ही किया जा सकता है। 

Related Story