अपनी विदाई में फूट-फूट कर रोई थी एक्ट्रेस SANGEETA CHAUHAN, देखिए तस्वीरें

By Aditi July 7, 2020, 12:07 p.m. 1k

टीवी कपल मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान ने 30 जून को बेहद सादगी से शादी रचाई। कोरोना के कहर में इस कपल ने परिवार के 5 लोगों की मौजूदगी में मुंबई के अंधेरी स्थित एक गुरुद्वारे में शादी की, जिसकी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये तस्वीरे विदाई के समय की है। इन तस्वीरों में संगीता बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं। विदाई के दौरान संगीता अपने छोटे भाई के गले लग कर रो पड़ीं थी। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद उनके पति मनीष उन्हें हंसाने की कोशिश करते रहे। 

विदाई की फोटो शेयर करते हुए संगीता ने लिखा, जब एक दुल्हनिया रोना चाहती है लेकिन उसे एहसास होता है कि उसकी शादी तो एक जोकर से हुई है। मनीष ने मेरी विदाई में मुझे चैन से रोने तक नहीं दिया। फोटो में आप देख सकते हो कि संगीता रोते-रोते अचानक हंसती हुई नजर आ रही हैं। इससे यहीं लग रहा है कि विदाई के दौरान पति मनीष ने उन्हें रोते रोते हंसा दिया होगा।

बता दें कोरोना के बीच सावधानी को देखते हुए कपल ने अपनी शादी में ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं किया था। इस शादी में दोनों के मां-पिता शामिल नहीं हुए थे। मनीष रायसिंह की मां की तबीयत ठीक नहीं है ऐसे में वो इस महामारी में रिस्क नहीं लेना चाहते थे। वहीं संगीता के माता-पिता भी बुजुर्ग हैं इसलिए दोनों ने ये फैसला किया था। इस शादी में दूल्हा-दुल्हन के अलावा मनीष की बहन और जीजा शामिल थे। इस कपल ने मास्क पहनकर गुरुद्वारे में फेरे लिए थे। 

इस खास मौके पर संगीता ने डार्क पिंक कलर का सूट पहना हुआ था। साथ में लाल चूड़ा और कलीरें भी संगीता के मेंहदी लगे हाथों में खूब जंच रहे थे। वहीं दुल्हे राजा अपनी शादी के मौके पर पिंक कलर के कुर्ते और व्हाइट पजामे में नजर आए थे। साथ में मनीष ने मोव कलर की जैकेट भी पहनी हुई थी। मनीष और संगीता की वर्चुएल संगीत की रस्म भी हुई थी, जिसमें उनके खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स भी शामिल हुए थे। अपने वर्चुएल संगीत की रस्म की कुछ वीडियोज़ मनीष ने इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किए थे।

Related Story