सलमान खान ने पोंछी थी 3 साल के आदित्य नारायण की नाक, रिएलिटी शो में किया खुलासा

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रूथ (Antim: The Final Truth) के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच वह फिल्म प्रमोट करते हुए सिंगिंग रिएलिटी शो सा रे गा मा पा के मंच पर जा पहुंचे हैं। जहां शो के होस्ट आद‍ित्य नारायण के साथ उनका री-यून‍ियन होते हुए दिखाई दिया। आद‍ित्य को मंच पर देखकर सलमान अपनी पुरानी फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' को याद करने लगे।

दरअसल सलमान की इस फिल्म में आद‍ित्य नारायण ने बतौर चाइल्ड आर्ट‍िस्ट काम किया था। इतने सालों बाद आद‍ित्य को देख सलमान ने उनके बचपन की शरारतों को सबके साथ शेयर किया। सलमान ने कहा कि- 'मैंने आद‍ित्य के साथ उस वक्त काम किया था जब वे 3 या 4 साल के थे। हमने जब प्यार किसी से होता है फिल्म की शूटिंग की थी। वो जब बच्चा था तब मैं उसकी नाक पोंछा करता था।'  

आद‍ित्य अपने इस फनी चाइल्डहुड किस्से को सुनकर अपना बचाव करते हुए कहते हैं कि- 'मेरी नाक हमेशा बहती रहती थी और वो मुझे बचाने के लिए हमेशा मौजूद रहते थे। पर देख‍िए अब मैं बड़ा हो चुका हूं और सलमान भाई अभी भी जवान और डैश‍िंग हैं।' 

वैसे कहना होगा कि सलमान और आद‍ित्य का यह री-यून‍ियन बेहद खास रहा है। सालों के बाद दोनों को एक साथ एक ही मंच पर देखकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड दिखाई दिए। इसी के साथ शो में सलमान ने कंटेस्टेंट की भी टांग ख‍िंचाई की। शो के एक प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान कंटेस्टेंट को उनके टैटू के बारे में पूछ रहे हैं। इसपर कंटेस्टेंट ने बताया कि उसने ब्रेकअप के बाद उन्होनें यह टैटू बनवाया है। उसे यह टैटू बनवाए आठ-नौ साल हो गए हैं। इस बात को सुनकर सलमान अपनी हंसी रोक नहीं पाते और कहते हैं- 'अजीब किस्म के बेवकूफ इंसान हो तुम'। आने वाले इस सिंगिंग रिएलिटी शो के एपिसोड में खूब धमाल मचने वाला है। 

first published:Nov. 27, 2021, 6:13 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .