एक्ट्रेस Rucha Gujarathi ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, देखिए

By Aditi July 27, 2020, 3:50 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रुचा गुजराती (Rucha Gujarathi) मां बन गई है। एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है। 14 जुलाई को ही रुचा ने खूबसूरत बेटी को जन्‍म दिया। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटो शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया। रुचिा और उनके पति विशाल जयसवाल खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। जच्‍चा और बच्‍चा दोनों स्‍वस्‍थ हैं। हालांकि बेटी के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। 

रुचा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि- 'मन के किसी कोने में मैं लगातार परेशान थी। महाराष्‍ट्र में जैसे हालात हैं, ऐसे में हर दिन मुश्‍कि‍ल लग रहा था। लेकिन हम हर संभव कोशिश कर रहे थे। हाथ धोने से लेकर सैनेटाइजेशन के सारे उपाय कर रहे हैं।' रुचा ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण उन्‍हें अपना बेबी शावर भी कैंसल करना पड़ा। रुचा बताती हैं, 'हमने बेबी शावर प्‍लान किया था। यहां तक कि सारी बुकिंग हो चुकी थी। तमाम पेमेंट भी कर चुके थे। हम ने मेहमानों के लिए रिटर्न गिफ्ट्स भी खरीद लिए, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण हमें यह आयोजन रद्द करना पड़ा।'

बता दें कि एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती थी। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती थी। मालूम हो रुचा (Rucha) ने बिजनेसमैन विशाल जायसवाल से शादी की है। आपको बता दें कि इस कपल ने 12 दिसंबर 2016 में शादी की थी और उनकी शादी में कई सितारे शामिल हुए थे। दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो, उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद उन्होंने डेट करना शुरु किया था। एक्ट्रेस ने अपने रिलेशन को अक्सर छुपा कर ही रखा। 

रुचा इससे पहले साल 2010 में मुंबई के बिजनेसमैन मितुल सांघवी से शादी कर चुकी हैं, लेकिन दोनों की शादी मजह 3 साल ही चल सकी। साल 2013 में दोनों का डाइवोर्स हो गया था। एक्ट्रेस रूचा के टीवी करियर की बात करें तो इन्होंने शो कुसुम, भाभी, प्यार के दो नाम एक राधा एक श्याम, वक्त बताएगा कौन अपना कौन पराया, वारिश, सास वर्सेज बहु, फिर कोई है, दिल जीतेगी देसी गर्ल, रंग बदलती ओडनी, सांस बिना ससुराल, अदालत जैसी सीरियल्स में काम किया हैं।

Related Story