हिमालय की वादियों में कुछ इस तरह पिकनिक मनाती दिखीं रुबीना दिलैक देखिए वीडियो

By Neetu July 30, 2020, 3:32 p.m. 1k

शिल्पा पाटिल/सारिका स्वरूप- 'शक्ति अस्तित्व के अहसास' की फेम Dक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) इन दिनों अपने होमटाउन शिमला में फैमिली के साथ समय बिता रही हैं। काफी वक्त बाद रुबीना दिलैक अपने परिवार के साथ लंबे समय के लिए वहां रहने पहुंची हैं। यही वजह है कि रुबीना दिलाइक आजकल अपनी फैमिली के साथ खूब एन्जॉय कर रही हैं, वो अक्सर पहाड़ों की वादियों में मस्ती करती हुई अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर अपने फैन्स को रुबरु करवाती नज़र आती हैं।

अब हाल ही में रुबीना ने अपने इंस्टा पर कुछ और मस्ती भरे पलों को अपने फैन्स के बीच शेयर किया है। इन पिक्चर्स मेें वो पहाड़ों की वादियों में ठंड का मज़ा लेती नज़र आ रही है। रुबीना उंचे पहाड़ो के बीच अपनी गाड़ी के पीछे बैठ कर मौसम का लुफ्त उठाती दिख रही है। वही पिक्चर शेयर करते हुए उन्होनें कैप्शन मेें लिखा है कि, " खाओ, घूमो, सो और इसी को दोहराओ।"बता दे कि रुबीना को घूमना बेहद पसंद है और वो खाने-पिने कि भी बहुत शौकिन है। वो अक्सर खाने से रिलेटिड पोस्ट्स भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

इसके साथ ही उन्होनें एक वीडियो भी शेयर कि है, जिसमें वो मिल्क के साथ होम मेड जलेबी का मज़ा लेती हुई दिख रही है। वीडियो में रुबीना जलेबी को हॉट मिल्क के साथ खाती हुई उसका टेस्ट फैन्स को बता रही, साथ ही वो ये भी कह रही कि ये उनका पसंदीदा डेजर्ट (Desert ) है। वही इस वीडियो में रुबीना के पीछे उनके पति अभिनव शुक्ला भी खड़े नज़र आ रहे है। 

फैंस रुबीना दिलाइक के इस पोस्ट की तारीफें करते थक नहीं रहे हैं। फैंस का मानना है कि रुबीना दिलाइक इन दिनों जन्नत की सैर कर रही हैं। रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हैं। वह अपने फैंस के साथ समय समय पर अपने होम टाउन की वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैन्स भी काफी पसंद करते हैं।

Related Story