पति Abhinav Shukla संग दोबारा शादी करेंगी Rubina Dilaik, इस बार क्रिश्चयन वेडिंग की है प्लानिंग !

By Aditi Feb. 22, 2021, 5:52 p.m. 1k

देश को बिग बॉस 14 की विनर मिल चुकी हैं एक बार फिर से टीवी की बहु ने इस शो का ताज अपने नाम किया। रविवार को एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) बिग बॉस 14 की विनर घोषित हुई। रुबीना अपने साथ विनर की ट्राफी और 36 लाख रुपये घर लेकर गई हैं।

शो जितने के बाद एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) सातवें आसमान पर हैं। ऐसे में एक्ट्रेस लगातार एक के बाद एक इंटरव्यू कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी दोबारा शादी को लेकर खुलासा किया है, लेकिन ये दूसरी शादी भी एक्ट्रेस पति अभिनव के साथ करना चाहती हैं।

दरअसल, बिग बॉस 14 में आने के बाद रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) के उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ रिश्ते बेहतर हो गए हैं। कपल के वैवाहिक जीवन में परेशानियां थीं और अब ये इसे नए सिरे से शुरू करने वाले हैं। रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने बिग बॉस शो में अपने सभी मतभेदों को बारे में खुलकर बात की थी। अब दोनों एक मजबूत रिश्ते में बंध गए हैं। 

रुबीना ने बताया कि उनके दिमाग में एक डेस्टिनेशन वेडिंग चल रही है। इस बारे में उन्होंने कहा है कि- 'अभिनव के सपोर्ट ने मुझे मजबूत बनाया। जब मैंने शो जीता, उन्होंने मुझे बधाई दी। मुझे गले लगाया और किस किया। अपने लिए उन्हें वहां खड़ा देखना बहुत ही सुखद था। अब मैं बस डेस्टिनेशन के बारे में सोच रही हूं (हंसते हुए)। 

हम दोबारा जरूर शादी करेंगे और हमने शो में एक-दूसरे को जिंदगी भर साथ निभाने का वादा किया है। बिग बॉस-14 में जब वेलेंटाइन डे पर रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला डेट पर गए थे तब उन्होंने अपनी ख्वाहिश जाहिर की थी। रुबीना ने कहा था कि वो कैरिबियन में एक वाइट वेडिंग करना चाहतीं है। बता दें कि इस कपल ने 8 साल डेटिंग के बाद साल 2018 में धूम-धाम से शादी की थी ये शादी रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik)  के होम टाउन शिमला में हुई थी।  

Related Story