टीवी एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची रेखा, देखिए वीडियो

E24

मुंबई। टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के विराट और पाखी यानी नील भट्ट (Neil Bhatt) और  ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) रियल लाइफ में एक दूसरे के जीवन साथ बन चुके हैं। इस कपल ने 30 नवंबर को बड़ी धूम-धाम से शादी रचाई। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए।  वहीं शादी के बाद इस कपल ने बीती रात मुंबई में अपने खास दोस्तों और मनोरंजन जगत के सितारों को रिसेप्शन पार्टी (Neil Bhatt Aishwarya Wedding Reception) दी, जिसमें वेटरन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने पहुंचकर कपल समेत वहां मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया।

नील-ऐश्वर्या की रिसेप्शन पार्टी से जुड़े कई सारे वीडियो (Neil Bhatt Aishwarya Reception Videos) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें से रेखा वाला वीडियो काफी सुर्खियों में हैं। देख सकते हैं रेखा इस दौरान कांचीवरम की गोल्डन साड़ी पहने पार्टी में शिरकत करती नजर आ रही हैं, वहीं, एक्ट्रेस को देख कपल विश्वास नहीं कर पाते हैं और तुरंत दौड़कर उनके पैर छू लेते हैं। रेखा (Rekha Video) ने पार्टी में पहुंचकर कपल को आशीर्वाद दिया। साथ ही नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा से गले मिल तस्वीरें क्लिक कराती भी दिखाई दीं।

नील भट्ट ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या शर्मा के साथ अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '1 से 2 तक.' 'मैं' से 'हम' तक. 'आपका' और 'मेरा' से 'हमारा' तक. हमने एक साथ हासिल किया.' तस्वीरों में दुल्हन ऐश्वर्या ने सुनहरे कढ़ाई के साथ लाल साड़ी में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने अपनी इस वेडिंग ड्रेस को एक सफेद दुपट्टे के साथ जोड़ा. वहीं दूल्हे नील भट्ट ने ऑफ-व्हाइट एथनिक वियर पहनना चुना। बता दें इस कपल ने इंदौर में एक प्राइवेट  शादी की थी।

और पढ़िए - बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग मालदीव में वेकेशन मना रही हैं मलाइका अरोड़ा, शेयर की बोल्ड तस्वीर

बता दें कि नील भट्ट टीवी शो गुम है किसी के प्यार में  के सेट पर ही ऐश्‍वर्या शर्मा से मिले थे। यह सीरियल अक्‍टूबर 2020 में शुरू हुआ था। यहीं उन्‍हें एक दूसरे से प्यार हो गया और कुछ महीने बाद ही दोनों ने रोका कर दिया था। सीरियल में नील भट्ट आईपीएस विराट चव्‍हाण के रोल में हैं, जबकि ऐश्‍वर्या उनके पहले प्‍यार और भाई सम्राट की बीवी पत्रलेखा के रोल में हैं। 

नील भट्ट इस सीरियल से पहले कई सीरियल में नजर आए लेकिन जितनी लोकप्रियता और पहचान उन्‍हें इससे मिली, पहले नहीं मिली। 2008 में डांस रियलिटी शो से करियर शुरू करने वाले नील भट्ट एक दर्जन शोज में दिखाई दिए हैं। वह टीवी सीरियल्‍स के अलावा फ‍िल्‍म गुलाल, फास्‍ट फॉरवर्ड और भंवर में भी नजर आ चुके हैं।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Dec. 3, 2021, 11:15 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .